सोमवार, 7 सितंबर 2009

गोलों की झड़ी-मिली जीत बड़ी

नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय, अंतर कॉलेज फुटबॉल में कसडोल के साथ आरकेसी की टीम ने गोलों की झड़ी लगाते हुए बड़ी जीत प्राप्त की। कसडोल ८-० और आरकेसी ६-० से जीता। कॉलेज वर्ग में प्रगति कॉलेज ने मेडिकल कॉलेज को टाईब्रकेर में ६-५ से मात दी।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे स्कूल में आयोजित स्पर्धा में पहला मैच सप्रे स्कूल का कसडोल की टीम से हुआ। ग्रामीण टीम कसडोल के सामने सप्रे के खिलाड़ी ठहर ही नहीं सके और कसडोल ने गोलों की झड़ी लगा दी। मैच का पहला गोल सप्रे ने आत्मघाती कर दिया। इसके बाद कसडोल के लिए सांकेत, जीवन चन्द्र, नव किशोर, खिलेश्वर, प्रवीण और भाना कुमार ने गोल किए। नवल ने दो गोल मारे।
पहले मैच की तरह दूसरा मैच भी एकतरफा रहा। इसमें आरकेसी ने जेएनपांडे को ५-० से मात दी। नेल्सन ने दो, प्रतीक टांक, अनुराग डागा और यांस ने एक-एक गोल किए।

कॉलेज वर्ग के मैच में प्रगति कॉलेज का चैंपियनशिप में पहली बार खेलने वाली मेडिकल कॉलेज की टीम के कड़ा मुकाबला हुआ। पहला गोल प्रगति के तोरण सिंह ने ३१ वें मिनट में किया। मेडिकल के लिए बराबरी का गोल ४८वें मिनट में ललित के किया। इसके बाद ५१ वें मिनट में अभिजीत के गोल से मेडिकल कॉलेज २-१ से आगे हो गया। खेल समाप्त होने के ८ मिनट पहले कुणाल ने प्रगति को बराबरी दिला दी। २-२ की बराबरी के बाद मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें प्रगति कॉलेज ने चार और मेडिकल कॉलेज ने तीन गोल किए। मैच प्रगति कॉलेज ने ६-५ से जीता।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में