मंगलवार, 14 जुलाई 2009

राजधानी में अंतर स्कूल फुटबॉल अगले माह

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा राजधानी में २८ जुलाई से करवाई जाने वाली सेवन-ए-साइड फुटबॉल चैंपियनशिप के बार अंतर स्कूल राज्य चैंपियनशिप का आयोजन खेल दिवस २९ अगस्त से किया जाएगा। इसी के साथ क्लब ने अपने साल भर के आयोजन का कैलेंडर भी जारी किया है।

यह जानकारी देते हुए क्लब के मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि क्लब ने इस साल के खेल कैलंडर में सबसे पहले २८जुलाई से सेवन-ए-साइड चैंपियनशिप का आयोजन होगा। इस आयोजन के बाद १५ अगस्त से फुटबॉल स्कूल शुरू होगा। २९ अगस्त से २० सिंतबर तक राज्य स्तरीय अंतर स्कूल के साथ अंतर कॉलेज चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। २० अगस्त को खेल दिवस के दिन एक प्रदर्शन मैच मेजर ध्यानचंद के जन्म दिवस पर होगा। २० सिंतबर को जिस दिन फुटबॉल चैंपियनशिप का समापन होगा, उसी दिन से ३१ दिसंबर तक क्लब की टीम प्रदेश भर में होने वाली चैंपियनशिप में खेलने जाएगी। इसी के साथ क्लब के खिलाड़ी जिले की टीमों के ट्रायस में भी शामिल होंगे। २५ सिंतबर से ८ अक्टूबर तक सेवन -ए-साइड नगर स्तरीय ओपन चैंपियनशिप एवं अंतप विभागीय फुटबॉल चैंपियनशिप का भी आयोजन किया जाएगा।

श्री प्रधान ने बताया कि एक जनवरी से फरवरी तक प्रदेश में होने वाली फुटबॉल की अखिल भारतीय स्पर्धाओं में भी क्लब की टीम खेलने जाएगी। उन्होंने बताया कि फिर से अगले साल १० अप्रैल से लेकर ३० जून तक ८२ दिनों का प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा। अगले साल एक बार फिर से ज्यादा खिलाडिय़ों को रखने का लक्ष्य रखेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में