शुक्रवार, 31 जुलाई 2009

गोलों की ङाड़ी-मिली जीत बड़ी

अंतर स्कूल सेवन-ए-साइड वीके चौबे स्मृति फुटबॉल चैंपियनशिप में खेले गए दो मैचों में गोलों की ङाड़ी लगाते हुए वामनराव लाखे स्कूल की अंडर १४ और होलीक्रास बैरन बाजार की अंडर १९ की टीम ने बड़ी जीत प्राप्त की। लाखे स्कूल ने मॉडल स्कूल को ७-० से रौंदा तो होलीक्रास ने खालसा स्कूल को ४-० से पीटा। चैंपियनशिप में शुक्रवार को चार मैच खेले जाएंगे।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे स्कूल में आयोजित स्पर्धा में पहला मैच अंडर १४ साल में वामनराव लाखे और मॉडल स्कूल के बीच खेला गया। इस मैच में प्रारंभ से ही लाखे स्कूल की टीम हावी रही। मैच का पहला गोल खेल के ५वें मिनट में बंटी बघेल ने किया। इस गोल के दो मिनट बाद ही बंटी ने एक और गोल दाग दिया। बंटी के पास हैट्रिक बनाने का मौका था, पर इसके पहले ही रजत ने १२वें मिनट में अपना पहला और मैच का तीसार गोल कर दिया। बंटी ने मैच का चौथा गोल १५वें और पांचवां १६वें मिनट में किया। इसके चार मिनट बाद बंटी ने अपना पांचवां और मैच का छठा गोल २२ वें मिनट में किया। मैच का अंतिम और सातवां गोल ३५वें मिनट में रजत ने किया।

चैंपियनशिप में अंडर १७ का मैच तो नहीं हो सका, पर अंडर १९ का मैच होलीक्रास स्कूल बैरन बाजार की बी टीम का खालसा स्कूल के साथ हुआ। यह मैच भी पहले मैच की तरह ही एकतरफा रहा। मैच में शुरू से होलीक्रास की टीम हावी रही। मैच में पहला गोल चौथे मिनट में समीर ने किया। इसके बाद १४वें और १५वें मिनट में रोहित रौशन ने दो गोल किए। मैच का चौथा गोल समीर ने २३वें मिनट में किया। मैचों के रेफरी अमित यदु, विनोद, प्रेम तांडी, सतीश दीप और नीलकंठ जगत थे।

1 टिप्पणी:

Vinay ने कहा…

बढ़िया है!

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में