गुरुवार, 9 जुलाई 2009

सुरभि को तिहरा खिताब

राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरभि मोदी ने पहली राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस में सीनियर वर्ग के साथ यूथ और जूनियर वर्ग का खिताब जीतकर तिहरा खिताब अपने नाम कर लिया। पुरुष वर्ग में राष्ट्रीय खिलाड़ी विनय बैसवाड़े ने खिताब उड़ाया।

धमतरी में खेली गई पहली राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस के महिला वर्ग के फाइनल में सुरभि मोदी ने बिलासपुर की प्रियल गोरे को ४-१ से मात देकर पहला खिताब जीता। इसके बाद यूथ में सुरभि ने बिलासपुर की पायल हंसापुरे को ४-१ से हराया। तीसरी खिताब जीत सुरभि को जूनियर वर्ग में मिली। यहां पर उसने बस्तर की प्रतीक्षा जैन को सीधे सेटों में ४-० से हराया।


पुरुष वग में विनय बैसवाड़े ने रायपुर के ही संदप खंडेवाल को कड़े मुकाबले में ४-२ से मात दी। अन्य वर्गों में यूथ बालक वर्ग में अंशुमन राय ने रायपुर के ही सागर घाटगे को ४-०, जूनियर बालक वर्ग में दुर्ग के सौमित्र तिवारी ने बिलासपुर के साई प्रशांत को ४-२ से हराया। सब जूनियर बालिका वर्ग में दुर्ग की रेणुका साहू ने बिलासपुर की ध्वनि केडिया को ३-०, बालक वर्ग में बिलासपुर के केशव साहा ने बिलासपुर के ही मेहुल सिंग को ३-२ से हराया। कैडेट वर्ग में बालक वर्ग में बिलासपुर के रोनित सरकार ने धमतरी के आदित्य रायचुरा को ३-१ और बालिका वर्ग में बिलासपुर की गार्गी मुखर्जी ने बिलासपुर की ही ध्वनि केडिया को ३-० से मात दी। फाइनल मुकाबलों के बाद हुए पुरस्कार वितरण समरोह के मुख्यअतिथि कृषि मंत्री चन्द्रशेखर साहू थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में