मंगलवार, 15 सितंबर 2009

फाइनल मुकाबले आज

प्रदेश की बैडमिंटन टीम में स्थान पाने के लिए राज्य के अंडर १३ और १६ साल के बालक और बालिका खिलाडिय़ों में होड़ लगी है। सोमवार को हुए मुकाबलों के बाद अब मंगलवार को फाइनल मुकाबले होंगे, इसके बाद शाम को पुरस्कार वितरण का कार्यकम होगा।

जिला बैडमिंटन संघ द्वारा सप्रे बैडमिंटन हॉल में राज्य जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप का आज प्रारंभ हुआ। अंडर १३ साल बालक वर्ग के क्वार्टर फाइनल में यश योगी ने प्रखर त्रिवेदी को २१-१४, १९-२१, २१-१ से, सिद्धार्थ सिंह ने अंजनेश गुप्ता को २१-१०, २१-९ से हराया बालिका वर्ग में तनवी शुक्ला ने अरूणी चौहान को २१-१०, २१-१२ से, दीक्षा चौधरी ने Ÿोया योगी को २१-१९, २१-१० से, अंकिता गुप्ता ने शुंभागी गुप्ता को २१-११, २१-१८ से हराया। रूबी सिंह को एश्वर्या यदु के चोटग्रस्त होने से सेमीफाइनल में स्थान मिल गया।

अंडर १६ साल के बालक वर्ग में देवांश जायसवाल ने अतुल श्रीवास्तव को २१-१०, २१-९, Ÿोयांश जायसवाल ने विक्रांत को २१-१४, २१-१५, संयम शुक्ला ने अनुज गोरेला को २१-१०, २१-१५ और यश भुरलियार ने आदित्य नायर को कड़े मुकाबले में १९-२१, २१-१८, २१-१९ से मात दी।
जिला संघ के अमनुराग दीक्षित ने बताया कि स्पर्धा में फाइनल मुकाबले मंगलवार को होंगे। इसके बाद शाम को होने वाले पुरस्कार वितरण समारोह की मुख्यअतिथि खेल मंत्री लता उसेंडी होंगी।

1 टिप्पणी:

Udan Tashtari ने कहा…

आभार बताने का.

हिंदी दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ.

कृप्या अपने किसी मित्र या परिवार के सदस्य का एक नया हिन्दी चिट्ठा शुरू करवा कर इस दिवस विशेष पर हिन्दी के प्रचार एवं प्रसार का संकल्प लिजिये.

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में