रविवार, 20 जून 2010

मैसी की पेले पर जीत

सप्रे स्कूल के मैदान में चल रहे शेरा विश्व कप फुटबॉल में मैसी की टीम ने रोमांचक मुकाबले में पेले एकादश को दो गोल से मात देकर दो अंक बटोरे। एक अन्य मैच में रोनाल्डो की टीम को सुनील क्षेत्री की टीम ने बराबरी पर रोक दिया।
शेरा क्लब ने राजधानी को विश्व कप फुटबॉल के रंग में रंगने के लिए लीग मैचों का आयोजन किया है। आज खेले गए पहले मैच में रोनाल्डो एकादश की टीम को सुनील क्षेत्री की टीम ने गोल रहित बराबरी पर रोका। दूसरा मैच मैसी और पेले एकादश के बीच खेला गया। इस मैच में पूरी तरह से मैसी एकादश का दबदबा रहा। मैच का पहला गोल पहले हॉफ में खेल के १२वें मिनट में प्रदीप कुमार ने किया। दूसरे हॉफ में मैच के अंतिम मिनटों में आकाश ने एक शानदार गोल करके अपनी टीम की जीत तय कर दी। अंत में मैसी ने यह मैच २-० से जीत लिया।
टीम आज भिलाई जाएगी
शेरा क्लब द्वारा चलाए जा रहे प्रशिक्षण शिविर में खिलाडिय़ों का खेल निखारने के लिए प्रशिक्षण शिविर से चुने गए खिलाडिय़ों की दो टीमें भिलाई से मैच खेलने के लिए कल भिलाई जाएगी। पिछले शनिवार को भिलाई की टीम को यहां बुलाया गया था। मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि बाहर की टीमें से मैच खिलाने से ही खिलाडिय़ों का खेल निखरता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में