मंगलवार, 15 जून 2010

रायपुर का खिताब पर कब्जा

राज्य जूनियर बालिका फुटबॉल में रायपुर ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए पिछले साल की विजेता दुर्ग को ८-० से मात देकर खिताब के साथ दस हजार की इनामी राशि पर कब्जा कर लिया।
कांकेर में खेली गई इस स्पर्धा के बारे में जानकारी देते हुए जिला फुटबॉल संघ के मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि रायपुर की टीम ने आशा के अनुरूप जोरदार प्रदर्शन किया और फाइनल में एकतरफा मुकाबले में दुर्ग को मात दी। फाइनल मैच में वंदना ध्रुव, देवयंती निषाद, नेहा निषाद और सरिता यादव ने दो-दो गोल किए। उन्होंने बताया कि यह तीसरा मौका है जब रायपुर की टीम ने खिताब जीता है। रायपुर की टीम पिछले चार साल के खेल रही है और पिछले साल को छोड़कर उसने हर साल खिताब जीता है। पिछला आयोजन दुर्ग में हुआ था तो मेजबान टीम ने खिताब जीता था।
खिताब जीतने पर विजेता टीम को खेल एवं युवा कल्याण विभाग की तरफ से दस हजार की इनामी राशि दी गई। उपविजेता टीम को सात हजार पांच सौ रुपए का इनाम मिला।
विजेता टीम इस प्रकार है- सुमन वर्मा, देवयंती निषाद, सरिता यादव, दिव्या, पूनम, दीक्षा, प्रतिभा चन्द्राकर, कल्याणी महापात्र, ज्योति पांडे, कंचन विभार, बीना वर्मा, शोभा छुरा, ज्योति जगत, जागेश्वरी यादव, वंदना ध्रुव, नेहा निषाद, शालिनी यादव, मैनेजर, मीर हासीम अली, कोच सरिता कुजूर, फिजियो दुर्गा थीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में