सोमवार, 21 जून 2010

रोनाल्डो को ड्रा पर रोका

शेरा विश्व कप फुटबॉल के एक रोमांचक मुकाबले में रोनाल्डो की टीम को सुनील क्षेत्री की की टीम ने ड्रा पर रोक लिया। स्पर्धा में आज यही एक मैच खेला गया। संतोष ट्रॉफी के ट्रायल के कारण आज ज्यादा मैच नहीं हो सके। संतोष ट्रॉफी के लिए रायपुर जिले की टीम में स्थान पाने खिलाड़ी पिछले तीन दिनों से मशक्कत कर रहे हैं। खिलाडिय़ों के नाम कल तय किए जाएंगे।
शेरा क्लब द्वारा सप्रे स्कूल के मैदान में आयोजित स्पर्धा में आज शाम को सुनील क्षेत्री की टीम का मुकाबला रोनाल्डो एकादश की टीम से हुआ। यह मैच रोमांचक रहा। मैच में पहला हॉफ गोल रहित बराबर रहा। दोनों टीमें लगातार प्रयास के बाद गोल नहीं कर पाईं। दूसरे हॉफ में मैच का पहला गोल रोनाल्डो के लिए नितिन ने किया। इस गोल के कुछ समय बाद ही सुनील क्षेत्री के लिए रोहित शर्मा ने गोल करके अपनी टीम को बराबरी दिला दी। इस गोल के बाद अंत तक दोनों ने टीमों ने मैच जीतने के लिए गोल करने के प्रयास किए, लेकिन दोनों ही टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे की रक्षापंक्ति को भेदने में सफल नहीं हुए और एक-एक से ड्रा रहा। स्पर्धा में मैच खेल रहे खिलाडिय़ों को मजा आ रहा है। खिलाडिय़ों का ऐसा मानना है कि उनके खेल में रोज हो रहे मैचों के कारण निखार आ रहा है। खिलाड़ी कहते हैं कि इसी के साथ उनको इस बात की खुशी है कि उनको विश्व के नामी खिलाडिय़ों के नाम से बनी टीमों से खेलने का अवसर मिल रहा है।
टीम में स्थान पाने मशक्कत
सप्रे मैदान में शाम के समय रायपुर जिले की टीम से चयन ट्रायल में शामिल होने के लिए खिलाडिय़ों का जमावड़ा लग रहा है। जिला फुटबॉल संघ के मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि अचानक संतोष ट्रॉफी की तिथि आने के कारण रायपुर जिले से चुने गए तीन-चार खिलाड़ी ही राज्य के चयन ट्रायल में भेजे जाएंगे। महज तीन-चार खिलाडिय़ों के चयन के लिए पहले दिन से ही खिलाड़ी मैदान में डटे हुए हैं। खिलाड़ी इसलिए मेहनत कर रहे हैं क्योंकि उनको जिले की टीम में ने के बाद ही राज्य की टीम में स्थान मिल सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में