मंगलवार, 9 मार्च 2010

सचिन मिश्रा रायपुरश्री

जिला स्तरीय शरीर सौष्ठव में रायपुरश्री का खिताब सचिन मिश्रा ने जीता। रायपुर कुमार के खिताब पर सुमीत राय चौधरी ने कब्जा किया।
विजेताओं को शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पुरस्कार बांटे।
राज्य स्पर्धा में खेलने जाने वाली रायपुर जिले की टीम का चयन करने के लिए विप्र भवन में जिला स्तरीय शरीर सौष्ठव स्पर्धा का आयोजन किया गया। यहां पर स्पर्धा का उद्घाटन प्रोफेसर केके पांडेय ने किया। स्पर्धा में हुए मुकाबलों के बाद रायपुर कुमार के लिए - प्रथम समूह में पहले स्थान पर सुमीत राय चौधरी, दूसरे स्थान पर ताम्बी स्वामी और तीसरे स्थान पर चतुभुर्ज सोनी रहे। दूसरे समूह में पहले स्थान पर मो। इमजाज, दूसरे स्थान पर केतन बहादुर और तीसरे स्थान पर दीपक निर्मलकर रहे। तीसरे समूह में प्रथम टोनी जार्ज, द्वितीय प्रदीप साहू, तृतीय निनाज अमरावत। चौथे समूह में प्रथम राजेन्द्र कोसले, द्वितीय सिद्धार्थ पंडित, तृतीय संतोष यादव रहे।

रायपुरश्री के प्रमथ समूह में प्रथम सूरज यादव, द्वितीय संजय पटेल। दूसरे समूह में प्रथम राजकिशोर, द्वितीय दीपक सोनकर, तृतीय सुनील नायक। तीसरे समूह में प्रथम राजेश श्रीवास, द्वितीय होरीलाल पटेल, तृतीय विवेक पटेल, चौते समूह में प्रथम सचिन मिश्रा, द्वितीय उमेश यादव, तृतीय वीरेन्द्र सेंदरे।
४० साल से ज्यादा के समूह में जवाहर लाल सोनी, अशोक पिल्लई, दिनेश मिश्रा ने भाग लिया। स्पर्धा में हुए मुकाबलों के बाद शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार बांटे। इस स्पर्धा के बाद चुने गए खिलाड़ी बागबाहरा में १२ मार्च को होने वाली राज्य स्पर्धा में भाग लेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में