शनिवार, 4 सितंबर 2010

जियो की जीत में विजय की तिकड़ी

अंतर शालेय फुटबॉल में ग्रामीण टीम अभनपुर की जियो स्कूल ने संत ज्ञानेश्वर को विजय कुमार की तिकड़ी की मदद से ३-० से मात दी। अन्य मैचों में खालसाऔर सेंट जेवियर ने अपने-अपने मैच जीत लिए।
शेरा क्लब द्वारा आयोजित स्वर्गीय नीरज अग्रवाल अंतर शालेय स्पर्धा में पहला मैच जियो स्कूल अभनपुर और संत ज्ञानेश्वर के बीच खेला गया। यह मैच पूरी तरह से ग्रामीण खिलाड़ी विजय कुमार के नाम रहा। इसके आगे संत ज्ञानेश्वर के खिलाड़ी ठहर ही नहीं सके। मैच में पहला गोल खेल के १६वें मिनट में विजय ने किया। इसके बाद उसने दो और गोल दाग दिए और अपनी हैट्रिक पूरी कर ली। दूसरा गोल ३४ और तीसरा ३८वें मिनट में हुआ।
दूसरा मैच खालसा स्कूल और आदर्श स्कूल टाटीबंध के बीच खेला गया। इस मैच में खालसा ने हेमंत के एक गोल की मदद से जीत प्राप्त की। तीसरे मैच में सेंट जेवियर का राजकुमार कॉलेज की बी टीम से कांटे का मुकाबला हुआ। मैच में निर्धारित समय तक कोई गोल न होने पर मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें सेंट जेवियर के लिए सैम, शक्ति और नितिन ने गोल किए।
स्पर्धा में चौथा मैच होलीक्रास बैरनबाजार बी और रेयान स्कूल के बीच खेला गया। इस मैच में होलीक्रास ने २-० से जीत प्राप्त की। मैच का पहला यासूफ जोसेफ और दूसरा गोल विक्रम ने किया। यह मैच पूरी तरह से होलीक्रास के नाम रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में