बुधवार, 8 सितंबर 2010

होलीक्रास की एकतरफा जीत

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय एवं अंतर कॉलेज फुटबॉल में स्कूल वर्ग में होलीक्रास बैरनबाजार ने एकतरफा मुकाबले में दिशा जूनियर कॉलेज को ४-० से पीट दिया। एक अन्य मैच में राजकुमार कॉलेज का होलीक्रास कांपा का मुकाबला एक-एक से बराबर रहा। कॉलेज वर्ग में मेडिकल कॉलेज ने महंत कॉलेज को मात दी।
शेरा क्लब द्वारा आयोजित स्पर्धा में पहला मैच होलीक्रास बैरनबाजार का दिशा जूनियर कॉलेज के साथ खेला गया। इस मैच में खेल के १९वें मिनट में सार्थक ने पहला गोल किया। इसके चार मिनट बाद रोहित ने दूसरा गोल दागा। तीसरा गोल ३२वें मिनट में पीटर ने और चौथा गोल अशोक ने ३९वें मिनट में किया।
दूसरे मैच में राजकुमार कॉजेल का होलीक्रास कांपा के साथ रोमांचक मुकाबला हुआ। इस मैच में खेल के सातवें मिनट में होलीक्रास के देवाशीष तिग्गा ने गोल मारकर अपनी टीम को १-० से आगे कर दिया। खेल के १७वें मिनट में श्रेयांस ने बराबरी का गोल दाग दिया। इसके बाद कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई तो लीग मैच में दोनों टीमों के बीच अंक बाट दिए गए।
कॉलेज वर्ग में एक मात्र मैच मेडिकल कॉलेज और महंत कॉलेज के बीच खेला गया। इस मैच में खेल के चौथे मिनट में मेडिकल कॉलेज के ललित ने पहला गोल किया। १२वें मिनट में अभिजीत ने अपनी टीम के लिए दूसरा गोल दागा। पहले हॉफ में मेडिकल कॉलेज की टीम २-० से आगे थी। दूसरे हॉफ में अपना दूसरा और मैच का तीसरा गोल ललित ने खेल के ३९वें मिनट में किया। इसके दो मिनट बाद ही महंत कॉलेज के तरूण ने एक गोल किया। लेकिन इसके बाद महंत कॉलेज के खिलाड़ी स्कोर नहीं कर सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में