बुधवार, 15 सितंबर 2010

खैरागढ़-भिलाई की आसान जीत

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल अंतर शालेय-अंतर कॉलेज फुटबॉल में खैरागढ़ के साथ सेंट थामस भिलाई ने अपने-अपने मैच आसानी से जीत लिए। एक अन्य मैच में छत्तीसगढ़ कॉलेज ने विप्र कॉलेज को १-० से मात दी।
शेरा क्लब द्वारा आयोजित स्पर्धा में पहला मैच छत्तीसगढ़ कॉलेज और विप्र कॉलेज के बीच खेला गया। इस मैच में छत्तीसगढ़ कॉलेज ने सियाराम के एक गोल की मदद से जीत प्राप्त की।
दूसरे मैच में सेंट थामस भिलाई से मेडिकल कॉलेज रायपुर को ३-० से हराया। इस मैच में आशुतोष ने तीसरे, पारस ने ११वें और शंशाक ने किया। तीसरे मैच में खैरागढ़ कॉलेज ने डी-मैट को आसानी से ४-१ से मात दी। इस मैच में पहला गोल सुभम ने खेल के १०वें मिनट में किया। इसके बाद हेम सिंह ने लगातार तीन गोल मारकर अपनी हैट्रिक पूरी की। उसने ये गोल खेल के १५वें, २१वें और ३४वें मिनट में किए। पराजित टीम के लिए एक मात्र गोल शोएब ने खेल के १८वें मिनट में किया। मैच में पूरे समय खैरागढ़ का दबदबा रहा।
आज के मैच - शेरा क्लब के संस्थापक मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि स्पर्धा में बुधवार को कॉलेज वर्ग के तीन मैच होंगे। पहला मैच डीमैट का पैलोटी से दोपहर एक बजे, दूसरा विप्र कॉलेज का मेडिकल कॉलेज से दो बजे, और तीसरा मैच एनआईटी रायपुर का खैरागढ़ से तीन बजे होगा। स्पर्धा का फाइनल मुकाबले १८ सितंबर को होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में