शनिवार, 11 सितंबर 2010

दो मैच में ११ गोल

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल अंतर शालेय फुटबॉल में होलीक्रास कांपा ने गोलों की झड़ी लगाते हुए वामनराव लाखे स्कूल को ६-० से पीट दिया। विजेता टीम के लिए हैट्रिक सहित देवाशीष तिग्गा ने चार गोल किए। इधर कॉलेज के मैच में पैलोटी कॉलेज ने भी गोलों की बारिश करते हुए विवेकानंद कॉलेज को ५-० से परास्त किया।
शेरा क्लब द्वारा आयोजित स्पर्धा में पहला मैच स्कूल वर्ग में होलीक्रास कांपा का वामनराव लाखे स्कूल के साथ खेला गया। इस एकतरफा मैच में पहला गोल खेल के पांचवें मिनट में अनुराग ने किया। इसके बाद दूसरा गोल असीम ने खेल के १३वें मिनट में किया। दो गोलों के बाद देवाशीष तिग्गा ने मोर्चा संभाला और दनादन गोल करते गए। उन्होंने अपना पहला गोल १३वें मिनट में किया। इसके बाद लगातार तीन गोल और दाग दिए। १९वें और २७वें मिनट में गोल करके उन्होंने पहले अपनी हैट्रिक पूरी की। इसके बाद एक और गोल खेल के ३८वें मिनट में किया।
दूसरा मैच सामले स्कूल का दिशा जूनियर कॉलेज के साथ खेला गया। इस मैच में दिशा के लिए दूसरे ही मिनट में सागर व्यास ने गोल करके खाता खोला। यह बढ़त १२वें मिनट तक ही कायम रही। १२वें मिनट में सालेम स्कूल के नीरज पाठक ने बराबरी का गोल दाग दिया। इसके बाद कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी और दोनों टीमों को अंक बांट दिए गए।
कॉलेज वर्ग के मैच में पैलोटी कॉलेज ने भी गोलों की बारिश करते हुए विवेकानंद कॉलेज को मात दी। मैच में पहला गोल खेल के तीसरे मिनट में अरविंद इक्का ने किया। अरविंद ने ही एक और गोल ३३वें मिनट में भी किया। इस बीच सुमन टोपो ने खेल के २०वें मिनट में अनिल जॉन ने पहले खेल के २५वें मिनट में और ३९वें मिनट में गोल किए।

1 टिप्पणी:

ASHOK BAJAJ ने कहा…

वक्रतुंड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ:।

निर्विध्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में