मंगलवार, 14 सितंबर 2010

छत्तीसगढ़ कॉलेज जीता

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल अंतर शालेेय-अंतर कॉलेज फुटबॉल में छत्तीसगढ़ कॉलेज ने लीग मैच में मेडिकल कॉलेज को ३-१ से मात दी। एक अन्य मैच में पैलोटी कॉलेज का खैरागढ़ से मुकाबला बराबरी पर रहा।
शेरा क्लब द्वारा आयोजित स्पर्धा में सोमवार को कॉलेज वर्ग के दो मैच खेले गए। पहला मैच पैलोटी का खैरागढ़ कॉलेज के साथ खेला गया। इस रोमांचक और कांटे के मुकाबले में दोनों टीमों ने जोरदार खेल का प्रदर्शन किया, लेकिन दोनों टीमों की रक्षापंक्ति इतनी मजबूत थी कि कोई भी टीम उसे भेंदने में सफल नहीं रही। अंत में यह मैच गोल रहित बराबरी पर समाप्त हुआ।
दूसरे मैच में छत्तीसगढ़ कॉलेज ने आसानी से मेडिकल कॉलेज को ३-१ से मात दी। इस मैच में पहला गोल खेल के पांचवें मिनट में सियाराम ने किया। दूसरा गोल शिवशंकर ने १४वें मिनट में दागा। मेडिकल के लिए पहला गोल खेल के ३३वें मिनट में अभिजीत ने किया। इसके बाद मेडिकल से बराबरी पाने जोर लगाया पर उसे सफलता नहीं मिली। खेल के ४६वें मिनट में छत्तीसगढ़ के लिए शिवशंकर ने तीसरा गोल कर दिया।
मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि स्पर्धा में मंगलवार को कॉलेज वर्ग के तीन मैच खेले जाएंगे। पहला मैच खैरागढ़ का डी-मैट से दूसरा सेंट थामस भिलाई का मेडिकल कॉलेज से और तीसरा विप्र का छत्तीसगढ़ कॉलेज के साथ होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में