रविवार, 19 सितंबर 2010

सेमीफाइनल आज, फाइनल कल

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल अंतर शालेय-अंतर कॉलेज फुटबॉल में रविवार को कॉलेज वर्ग के सेमीफाइनल मैच होंगे। फाइनल मुकाबले सोमवार को खेले जाएंगे। बारिश की वजह से शनिवार को एक सेमीफाइनल मैच नहीं हो सका।
शेरा क्लब द्वारा आयोजित स्पर्धा में कॉलेज वर्ग में एक सेमीफाइनल मैच शनिवार को सेंट पैलोटी का छत्तीसगढ़ कॉलेज के साथ होना था, लेकिन दोपहर से हुई तेज बारिश के कारण मैदान पूरी तरह से खराब हो गया जिसके कारण सेमीफाइनल मैच को स्थगित करना पड़ा। शेरा क्लब के संस्थापक मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि अब स्पर्धा में रविवार को ही कॉलेज वर्ग के दोनों सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल मैच खैरागढ़ का सेंट थामस भिलाई से तीन बजे और दूसरा सेमीफाइनल मैच सेंट पैलोटी का छत्तीसगढ़ कॉलेज से चार बजे खेला जाएगा।
श्री प्रधान ने बताया कि स्पर्धा में स्कूल और कॉलेज वर्ग के फाइनल मैच सोमवार को खेले जाएंगे। स्कूल वर्ग का फाइनल मैच दोपहर को दो बजे विवेकानंद विद्यापीठ का होलीक्रास बैरनबाजार से होगा। इस मैच के बाद कॉलेज वर्ग का फाइनल मैच खेला जाएगा। फाइनल मैचों के बाद शाम को पांच बजे पुरस्कार विचरण का कार्यक्रम होगा। उन्होंने बताया कि स्पर्धा में जहां स्कूल वर्ग की ४० टीमों ने भाग लिया, वहीं कॉलेज वर्ग की १६ टीमें खेलीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में