गुरुवार, 2 सितंबर 2010

सालेम की आसान जीत

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय फुटबाल में पहले मैच में सालेम स्कूल ने आसानी से द्रोणाचार्य को ३-० से मात दी। एक अन्य मैच में दिशा जूनियर कॉलेज ने सेंट जोसेफ को १-० से हराया।
स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स के आउटडोर स्टेडियम में चल रही स्पर्धा में पहला मैच सालेम स्कूल और द्रोणाचार्य के बीच खेला गया। इस मैच में पूरी तरह से सालेम स्कूल के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा। मैच में पहला गोल खेल के तीसरे ही मिनट में नीरज ने दागा। इसके एक मिनट बाद ही ललित ने दूसरा गोल कर दिया। मैच में तीसरा गोल खेल के ८वें मिनट में निशांत ने किया। इसके बाद एकतरफा जहां सालेम की तरफ से ज्यादा प्रयास नहीं हुए, वहीं द्रोणाचार्य ने गोल करने की कोशिश जरूर की, लेकिन उसके खिलाड़ी सालेम की रक्षापंक्ति को भेद नहीं सके।
दूसरे मैच में दिशा जूनियर कॉलेज और सेंट जोसेफ के बीच कांटे का मुकाबला हुआ। इस मैच में पहले हॉफ में दोनों टीमें काफी प्रयासों के बाद गोल नहीं कर सकी। दूसरे हॉफ में दिशा कॉलेज ने प्रारंभ से हमले किए जिसके फलस्वरूप उसे ३६वें मिनट में तब सफलता मिल गई जब पार्थ दीवान ने गोल कर दिया। इसके बाद सेंट जोसेफ ने बराबरी पाने पूरा जोर लगाया, पर उसके खिलाड़ी सफल नहीं हो सके। तीसरे मैच में माना बस्ती का महर्षि स्कूल से कड़ा मुकबला हुआ। इसमें निर्धारित समय तक कोई गोल न होने पर मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया जिसमें माना की टीम ३-० से जीता।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में