मंगलवार, 3 अगस्त 2010

दे दनादन.. दागे १० गोल

एकतरफ होलीक्रास स्कूल कांपा के खिलाड़ी लगातार हमले करते हुए दे दनादन गोल करते जा रहे हैं, दूसरी तरफ रेडियंट वे स्कूल के गोलकीपर सहित टीम की रक्षापंक्ति मूकदर्शक बने खड़ी है। होलीक्रास के खिलाड़ी १० गोल मारने के बाद थमते हैं और मैच उनकी झोली में १०-० से जाता है।
ये नजारा देखने को मिला सप्रे स्कूल में आज शाम को जब वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय फुटबॉल में अंडर १७ साल वर्ग में इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ। मैच में विजेता टीम के लिए देवाशीष तिग्गा ने चौथे, १३वें, १९वें और २२वें मिनट में गोल किए। देवाशीष ने ही सबसे ज्यादा चार गोल दागे। इसके बाद परमीक तोमर ने १५वें, १७वें और १९वें मिनट में गोल किए। दो गोल अनुराग सारंग ने दागे। उन्होंने ७वें और ८वें मिनट में गोल किए। एक गोल दिनेश बागड़े ने खेल के ३०वें मिनट में किया। इस मैच में पूरी तरह से होलीक्रास का दबदबा रहा।
इसके पहले अंडर १४ साल से पहले मैच में होलीक्रास बैरनबाजर की टीम ने मदर्स प्राइड को २-० से मात दी। मैच का पहला गोल खेल के २१वें मिनट में मेवा सिंह ने किया। दूसरा गोल २९वें मिनट में प्रभजोत सिंह ने दागा। दूसरे मैच में वामनराव लाखे स्कूल का रेडियंट वे स्कूल से रोमांचक एवं कांटे का मुकाबला हुआ। इस मैच में पहला गोल रेडियंट वे के अभिनव वानखेड़े ने खेल के ५वें मिनट में किया। काफी प्रयासों के बाद अंतत: लाखे स्कूल को हेमंत कुमार ने खेल के २६वें मिनट में गोल करके बराबरी दिलाई। इस गोल के बाद कोई गोल न होने पर मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें लाखे स्कूल की टीम ४-३ से मैच जीतने में सफल रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में