बुधवार, 11 अगस्त 2010

डीपीएस ने एमजीएम को हराया

डीपीएस स्कूल के खिलाडिय़ों ने दनादन तीन गोल दागकर एमजीएम स्कूल को ३-० से मात दी। अन्य मैचों में होलीक्रास कांपा, एमजीएम और भारत माता ने अपने-अपने मैच जीत लिए।
सप्रे स्कूल में शेरा क्लब द्वारा आयोजित स्वर्गीय वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय राज्य फुटबॉल में अंडर १४ साल में पहला मैच डीपीएस और एमजीएम के बीच खेला गया। यह मैच पूरी तरह से एकतरफा रहा। मैच में पहला गोल डीपीएस के शार्दुल राजभानु ने किया। चौथे मिनट में किए गए इस गोल के बाद एक और गोल शार्दुल ने खेल के १४वें मिनट में किया। मैच का तीसरा और अंतिम गोल सिद्धार्थ जैन ने खेल के १८वें मिनट में किया। दूसरा मैच होलीक्रास कांपा ने कसडोल को २-१ से मात देकर जीता। इस मैच में विजेता टीम के लिए दोनों गोल आदित्य मिंज ने किए। पहला गोल चौथे और दूसरा १३वें मिनट में किया गया।
अंडर १७ साल का पहला मैच हिन्दू हाई स्कूल को एमजीएम ने १-० से मात देकर जीता। मैच का एकमात्र गोल खेल के ११वें मिनट में तुषान प्रधान ने किया। दूसरे मैच में भारत माता स्कूल ने लाखे स्कूल को ५-२ से मात दी। इस मैच में पहला गोल खेल के तीसरे मिनट में देवेन्द्र सिंह ने किया इसके बाद दूसरा गोल खेल के ५वें मिनट में पार्थ ने किया। पार्थ ने दो और गोल खेल के १२वें और २७वें मिनट में किए। एक गोल खेल के २१वें मिनट में रितेश ने दाग दिया जिसके कारण पार्थ हैट्रिक बनाने से चूक गए। लाखे स्कूल के लिए सुभाष ने ९वें और दीपक ने १५वें मिनट में गोल किए।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में