शनिवार, 14 अगस्त 2010

डीपीएस सेमीफाइनल में

अंडर १७ साल के एक मैच में डीपीएस ने होलीक्रास बैरनबाजार को २-० से मात देकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। यहां अब उसका मुकाबला भारतमाता स्कूल से होगा।
शेरा क्लब द्वारा सप्रे स्कूल के मैदान में आयोजित स्वर्गीय वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय फुटबॉल में अंडर १७ साल में पहला मैच विवेकानंद विद्यापीठ और एमजीएम के बीच खेला गया। इस मैच में विवेकानंद ने सौरभ की तिकड़ी सहित किए गए चार गोलों की मदद से जीत प्राप्त की। सौरभ ने ये गोल खेल के तीसरे, १६, २८ और ३६वें मिनट में किए। इस वर्ग का दूसरा मैच डीपीएस और होलीक्रास बैरनबाजार के बीच खेला गया। इस मैच में खेले के १४वें मिनट में होलीक्रास के खिलाड़ी ने अपने ही गोल पोस्ट में गोल कर दिया जिसके कारण डीपीएस को १-० की बढ़त मिल गई। खेल के २५वें मिनट मे डीपीएस के अबीर ने गोल करके अपनी टीम को २-० से आगे कर दिया। इसके बाद कोई गोल नहीं हुआ।
अंडर १९ साल में पहला मैच होलीक्रास बैरनबाजार बी और सालेम स्कूल के बीच खेला गया। इस मैच में अशोक कुजूर के दो गोलों की मदद से होलीक्रास की टीम जीती। ये गोल खेल के १८वें और २२वें मिनट में हुए। अंडर १९ साल का दूसरा मैच जेएनपांडे और होलीक्रास कांपा के बीच खेला गया। इस मैच में मैच का पहला गोल होलीक्रास ने आत्मघाती कर दिया जिसके कारण जेएन पांडे को १-० से बढ़त मिल गई। होलीक्रास को राहुल मंडल ने गोल करके बराबरी दिलाई। इसके बाद कोई गोल न होने पर मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें जेएन पांडे के लिए मुकुल बुंदेल और विक्की छत्री ने गोल किए। होलीक्रास के लिए एक गोल हुसैन ने किया। यह मैच जेएन पांडे ने ३-२ से जीता।
आज के मैच
अंडर १४ साल में पहला सेमीफाइनल मैच विवेकानंद विद्यापीठ बनाम होलीक्रास कांपा। अंडर १७ में पहला सेमीफाइनल डीपीएस बनाम भारत माता। अंडर १९ साल में दो क्वार्टर फाइनल मैच, पहला विवेकानंद विद्यापीठ बनाम आदर्श टाटीबंध, दूसरा वामनराव लाखे बनाम होलीक्रास बैरनबाजार बी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में