सोमवार, 2 अगस्त 2010

फुटबॉल में गोलों की बारिश

सप्रे स्कूल में मैदान शनिवार को हुए मुकाबलों में गोलों की दनादन बारिश हुई। दूसरे दिन के मुकाबलों में हुए छह मैचों में दो दर्जन से ज्यादा गोल हुए। होलीक्रास बी, सेंट जोसेफ, बालाजी, कालीबाड़ी, गुजराती स्कूल ने अपने-अपने मैच जीते।
शेरा क्लब द्वारा आयोजित वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय फुटबॉल में पहला मैच अंडर १४ साल में होलीक्रास बैरनबाजार बी और छत्रपति शिवाजी स्कूल के बीच खेला गया। यह मैच एकतरफा रहा और मैच में पूरी तरह से होलीक्रास के खिलाड़ी छाए रहे। मैच में पहला गोल खेल के तीसरे मिनट में अब्दुल जरजीत ने किया। इसके एक मिनट बाद ही रिषभ दुबे ने दूसरा गोला दागा। सातवें मिनट में शोबिक टोपो ने तीसरा गोल किया। रिषभ ने खेल के १७वें मिनट में अपना दूसरा और मैच का चौथा गोला दागा। इसके बाद संतोष ने २२वें और शिवेन्द्र ने २८वें मिनट में गोल किए। इस वर्ग के दूसरे मैच में सेंट जोसेफ ने हरीनाथ अकादमी को ४-० से मात दी। मैच में अंकित केरकेटा ने खेल के ५, १५ और २८ वें मिनट में गोल किए। बीच में १८वें मिनट में एक गोल नेल्सन ने किया जिसके कारण अंकित हैट्रिक से चूक गए।
अंडर १७ साल के पहले मैच में बालाजी स्कूल के खिलाडिय़ों ने भी गोलों की बारिश करते हुए छत्रपाति शिवाजी स्कूल को ५-० से मात दी। मैच में शाहरूख ने ४थे के साथ २५वें मिनट में गोल किए। अखिल ने २६ और २८वें मिनट के साथ जुनेद ने एक गोल खेल के १८वें मिनट में किया। इस वर्ग के दूसरे मैच में कालीबाड़ी ने महर्षि विद्यालय को २-१ से हराया। विजेता टीम के लिए दोनों गोल सागर यदु ने किए जबकि पराजित टीम के लिए एक मात्र गोल खेल के १४वें मिनट में आयुष ने किया।
अंडर १९ साल के पहले मैच में एक बार फिर से गोलों की झड़ी लगी और यहां प गुजराती स्कूल ने दनादन गोल करते हुए मॉडल स्कूल को ५-० से मात दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में