शुक्रवार, 27 अगस्त 2010

विप्र सेमीफाइनल में

मेजबान विप्र कॉलेज ने अंतर कॉलेज रायपुर सेक्टर फुटबॉल में दो मैच जीतकर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया है।
विप्र कॉलेज के मैदान में गुरुवार प्रारंभ हुई स्पर्धा में पहले मैच में विप्र कॉलेज ने महंत कॉलेज को ३-० से मात दी। इस मैच में सुजीत, सुजाय विश्वास और कैलाश ने एक-एक गोल किए। विप्र ने क्वार्टर फाइनल मैच में हरिशंकर कॉलेज को २-० से हराया। इस मैच में सुजय विश्वास और सोनेन्द्र डेटी ने एक-एक गोल किया।
अन्य मैचों में मैक कॉलेज ने धमतरी कॉलेज को २-१ से परास्त कर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। इस मैच में विजेता टीम के लिए गौरव ध्रुवे और सतीश जैन ने एक-एक गोल किया। पराजित टीम के लिए विरेन्द ने एक गोल किया। एक अन्य मैच में छत्तीसगढ़ कॉलेज ने मेडिकल कॉलेज को २-० से मात दी। पैलोटी और साइंस कॉलेज के बीच हुए मैच में मैच में पूरी तरह से पैलोटी का दबदबा रहा और उसके सामने साइंस कॉलेज के खिलाड़ी ठहर ही नहीं सके। इस मैच में गोलों की बारिश करते हुए पैलोटी ने चार गोल दाग दिए। मैच में अमर कुमार और अमित ने दो-दो गोल किए। इसके पहले स्पर्धा का उद्घाटन रविवि के कुलपति शिवककुमार पॉडे ने किया।
आयोजन कॉलेज के प्राचार्य मेघेश तिवारी ने बताया कि स्पर्धा में ११कॉलेजों की टीमें भाग ले रही है। स्पर्धा में शुक्रवार को एक क्वार्टर फाइनल मैच छत्तीसगढ़ कॉलेज और प्रगति कॉलेज के बीच खेला जाएगा। एक सेमीफाइनल मैच पैलोटी और मैक कॉलेज के बीच खेला जाएगा। दूसरा सेमीफाइनल मैच शनिवार को होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में