शनिवार, 7 अगस्त 2010

होलीक्रास बैरनबाजार ने जीते दो मैच

वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय फुटबॉल में गुरुवार को होलीक्रास बैरनबाजार ने दो मैच जीते और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा।
सप्रे स्कूल में चल रही स्पर्धा में अंडर १४ साल के पहले मैच में होलीक्रास ने छत्तीसगढ़ पब्लिक स्कूल को २-० से मात दी। दोनों गोल संदेश लकड़ा ने किए। इस वर्ग के दूसरे मैच में होलीक्रास कांपा ने हिन्दु हाई स्कूल को टाईब्रेकर में २-१ से मात दी। विजेता टीम के लिए प्रेयदर और हितेश ने गोल किए। पराजित टीम के लिए जीवन ने गोल किया। अंडर १७ के पहले मैच में होलीक्रास बैरनबाजार को भारत माता स्कूल ने १-० से हराया। मैच का एक मात्र गोल देवेन्द्र सिंह ने किया। इस वर्ग के दूसरे मैच में राजकुमार कॉलेज ने लिटिल फ्लावर को ४-० से हराया। अमन ने दो और नेल्सन एवं सूर्यवीर ने एक-एक गोल किया।
अंडर १९ साल के पहले मैच में होलीक्रास बैरन बाजार ने गुजराती स्कूल को ६-० से मात दी। इस मैच में जॉन पान ने दो, आनंद, रोहित और राबर्ट ने एक-एक गोल किया। दूसरे मैच में सिंधी स्कूल ने सप्रे स्कूल को टाईब्रेकर में २-१ से हराया। विजेता टीम के लिए नजीर और सिंकदर ने गोर किए। पराजित टीम के लिए अविनाश ने एक गोल किया। आयोजक क्लब के मुश्ताल अली प्रधान ने बताया कि स्पर्धा में कल सात मैच खेले जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में