गुरुवार, 12 अगस्त 2010

एमजीएम जीता

वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय राज्य फुटबॉल में एमजीएम ने आदर्श विद्यालय टाटीबांध को आसानी से ३-० से मात दी। अन्य मैचों में लाखे और भारतमाता स्कूल ने भी अपने-अपने मैच जीत लिए। स्पर्धा में कल बैटन रिले के कारण कोई मैच नहीं होगा।
सप्रे स्कूल में बुधवार को पहला मैच अंडर १४ साल वर्ग में वामनराव लाखे और होलीक्रास बैरनबाजार बी के बीच खेला गया। इस मैच में लाखे स्कूल ने २-१ से जीत प्राप्त की। मैच का पहला गोल खेल हेमंत और दूसरा अतुल ने मारा। पराजित टीम के लिए मिर्जा ने गोल किया।
अंडर १७ साल के पहले मैच में एमजीएम ने आदर्श विद्यालय टाटीबंध को ३-० से मात दी। इस मैच में पहला गोल खेल के सातवें मिनट में तुषांत ने किया। दूसरा गोल २५वें मिनट में अश्वनी श्रीवास्तव ने और तीसरा गोल २८वें मिनट मे अमित शंकर ने किया।
अंडर १७ साल का दूसरा मैच राजकुमार कॉलेज और भारता माता के बीच खेला गया। यह मैच रोमांचक और कांटे का रहा। मैच में पहला गोल खेल के १८वें मिनट में राजकुमार कॉलेज के सहानी ने किया। इसके एक मिनट बाद ही पार्थ ने भारत माता को बराबरी दिला दी। भारत माता के लिए विजयी गोल २५वें मिनट में देवेन्द्र ने किया।
अंडर १९ साल में पहला मैच हिन्दू हाई स्कूल और आदर्श स्कूल टाटीबंध के बीच खेला गया। यह मैच बेहद रोमांचक और संघर्षपूर्ण रहा। मैच का फैसला टाईब्रेकर में हुआ। इसमें हिन्दू हाई स्कूल की टीम २-१ से जीती। विजेता टीम के लिए खगेश्वर और भाटो ने गोल किए जबकि पराजित टीम के लिए एकमात्र गोल श्रीकांत ने किया।
आयोजक शेरा क्लब के मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि गुरुवार को राजधानी में बैटन रिले का अयोजन होने की वजह से कोई मैच नहीं रखा गया है। अगले मैच १३ अगस्त को होंगे। १५ अगस्त को भी कोई मैच नहीं होगा। स्पर्धा का फाइनल १८ अगस्त को होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में