मंगलवार, 24 अगस्त 2010

आलोक-उपेन्द्र अंतिम ८ में

राज्य मानसून युगल लॉन टेनिस में जोरदार मुकाबलों के बीच आलोक तिवारी और उपेन्द्र घावरी की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है। आज के मुकाबलों में दो मुकाबले टाईब्रेकर तक चले।
राजधानी के छत्तीसगढ़ क्लब में आयोजित इस स्पर्धा में अभी लक्की ड्रा के युगल मुकाबले खेले जा रहे हैं। आज खेले गए मैचों में राजेश पाटिल और सुनील मंधानी की जोड़ी ने विजेन्द्र सिंह और केकेमांडलेकर की जोड़ी को ८-२, डेनिस बार्टन-शेख नवाब की जोड़ी ने असीम सर्राफ और शौकत रिजवी की जोड़ी को ८-०, संजय जैन-निखिल धगट की जोड़ी ने रूपेन्द्र चौहान और स्पर्धा के प्रायोजक चतुर्भुज अग्रवाल की जोड़ी को ८-४, हरदीप विरदी और गुरुबक्श की जोड़ी ने पवित्र गांगुली और एनके प्रधान की जोड़ी को ८-०, ७५ साल के सबसे बुर्जुग खिलाड़ी कैलाश दीक्षित और जसविंदर की जोड़ी ने विक्रम सिसोदिया और संजय शुक्ला की जोड़ी को ८-५, दीपक कंवर और पीआर धृतलहरे की जोड़ी ने आनंद ठाकपर और सुनील कुजूर की जोड़ी को ८-३ से मात दी। आलोक तिवारी और उपेन्द्र घावरी की जोड़ी ने सुनील खुराना और आनिल तुरियानी की जोड़ी को ८-३ से मात देकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाया।
स्पर्धा में आज दो मैच टाईब्रेकर तक चले। पहले मैच में अजय पाठक और सुनील जैन की जोड़ी ने डॉ. ए, फरिश्ता और सतीश शर्मा की जोड़ी को ८-७ (७-५) से मात दी। दूसरे मैच में अवतार जुनेजा और परसीस की जोड़ी ने कड़े मुकाबले में कैप्टन मिश्रा और जॉन मथाई की जोड़ी को ८-७ (७-३ ) से हराया। स्पर्धा में लक्की ड्रा के बाद मुख्य ड्रा के मुकाबले प्रारंभ होंगे। लक्की ड्रा में खिलाडिय़ों को ड्रा के कारण मनपसंद खिलाड़ी के जोड़ी बनाने के मौका नहीं मिला है। इन मुकाबलों के बाद जब मुख्य ड्रा के मुकाबले प्रारंभ होंगे तो उसमें खिलाडिय़ों को अपने मनपसंद साथी के साथ जोड़ी बनाकर खेलने का मौका मिलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में