मंगलवार, 9 जून 2009

मनोज की राजेश पर धमाकेदार जीत

जिला स्तरीय सीनियर कैरम चैंपियनशिप में राष्ट्रीय खिलाड़ी राजेश नवानी पर मनोज सिंग ने धमाकेदार जीत प्राप्त कर उनको चैंपियनशिप से ही बाहर कर दिया। अन्य मुकाबलों में बाकी प्रतिष्ठित खिलाडिय़ों ने जीत प्राप्त कर अगले चक्र में प्रवेश किया।

गास मेमोरियल में प्रारंभ हुई इस चैंपियनशिप में आज खेले गए मुकाबलों में सबसे बड़ा उटलफेर करने का काम मनोज सिंग ने किया। उन्होंने विश्व चैंपियन को मात देने वाले राष्ट्रीय खिलाड़ी राजेश नवानी को सीधे सेटों में १२-९, ९-५ से मात देकर चैंपियनशिप से ही बाहर कर दिया। अन्य मुकाबलों में मो। फारूख ने शिव बघेल को २०-७, १२-४ , लाखन सोनी ने भरत सागरिया को १६-०, १७-३, भागवत ने अशफाक को १०-९, ११-९, कैलाश तांड़ी ने सिद्धार्थ डोंगरे को २३-०, १६-४, सौरभ खांडेकर ने सुरेश यादव को १७-७, २३-१५, सागर शर्मा ने अरूण को १३-८, १०-६ औक दिलशाद ने ओम किरण को २४-७, १६-० से मात दी। पुरुष वर्ग में ८४ और महिला वर्ग में ३६ खिलाड़ी मैदान में हैं। इस चैंपियनशिप के आधार पर ही जिला की टीम बनेगी जो राज्य चैंपियनशिप में खेलेगी। यह चैंपियनशिप १९ एवं २० जून को गास मेमोरियल सेंटर रायपुर में ही होगी।

जिला चैंपियनशिप का उद्घाटन इससे पहले सुबह को राज्य कैरम संघ के उपाध्यक्ष अनिल चोपड़ा, बीजी सक्सेना एवं महासचिव विजय कुमार ने किया। इस अवसर पर माखनलाल ताम्रकार, रवि सोनी, बलदेव मिश्रा एवं रफीक अहमद उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में