शनिवार, 27 जून 2009

शिवम-मेघा ने उड़ाए खिताब

स्वर्गीय सतीश मोदी स्मृति समर लीग टेबल टेनिस में सब जूनियर वर्ग के मुकाबलों में शिवम एवं मेघा खन्ना ने फाइनल मैच जीतकर खिताब जीत लिए।

सप्रे टेबल टेनिस हॉल में खेली जा रही इस चैंपियनपि में शुक्रवार को सब जूनियर वर्ग के खिताबों रका फैसला हुआ। बालक वर्ग में शिवम सिंह ने सौरभ दास गुप्ता को ३-० एवं रोमिल, नवजोत और सूरज तिवारी को परास्त कर खिताब जीता। बालिका वर्ग में मेघा खन्ना ने सागरिका दास गुप्ता, महिमा राजिमवाले, रशमीन कौर को ३-० से परास्त कर खिताब जीता।

अन्य मुकाबलों में पुरुष वर्ग में संदीप ने सौरभ को ३-१, स्वप्निल को ३-०, अमिताभ ने आदित्य ने ३-१, विजय, प्र्रवीण, अभिनव, दिव्यम को ३-० से मात दी। यूथ वर्ग में सागर ने अनुराग को ३-१, दिव्यम ने अनिरूद्ध को ३-०, अनशुमन ने अनुराग को ३-१, भावेश, तौफीक, अनिरूद्ध को ३-० से हराया। जूनियर बालक वर्ग में अनुराग ने शिवम, रोमिल, सौरभ दास तीनों को ३-० से हराया। शिवम ने सौरभ एवं रोमिल को ३-० से, भावेश ने रोमिल, एवं सौरभ दास को ३-०, सागर दास ने रोमिल, शिवम को ३-० से परास्त किया। महिला वर्ग में सुरभि मोदी ने गीती पंडत को ३-०, प्रिया ने गीता पंडित को ३-० से एवं मधुर चन्द्रकार ने भी गीता पंडित को ३-० से मात दी। फाइनल मुकाबले रविवार को होंगे। इसके बह पुरस्कार वितरण होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में