सोमवार, 15 जून 2009

अनीस आस को दोहरा खिताब

समर लीग टेबल टेनिस में अनीस आस से सब जूनियर के साथ जूनियर वर्ग में भी खिताब जीतकर दोहरा खिताब प्राप्त किया। पुरुष वर्ग में मोहन आप्टे और महिला वर्ग में दीप्ति शर्मा चैंपियन रहीं।
मेडिकल कॉलेज में खेली गई इस चैंपियनशिप में चार वर्गों के मुकाबले हुए। इनमें सब जूनियर वर्ग में अनीस आस ने खिताब जीता। उसने लीग में सबसे ज्यादा मैच जीते। दूसरे नंबर पर संकेत अग्रवाल रहे। जूनियर वर्ग में भी अनीस आस ने खिताब जीता। यहां पर दूसरा स्थान शांतुन अमीन को मिला।
पुरुष वर्ग में अंतत: मोहन आप्टे ने विमल नायर को पीछे छोड़ते हुए २८ अंकों के साथ खिताब जीत लिया। विमल नायर ने कल १२ मैच जीकर २४ अंकों के साथ दूसरा स्थान प्राप्त किया। महिला वर्ग में दीप्ति शर्मा ने अपने सभी ८ मैच जीतकर १६ अंकों के साथ पहला स्थान प्राप्त किया। दूसरे स्थान पर रहने वाली देवश्री कविसवर ने सात मैच जीते। उसे सिर्फ दीप्ति से ही हार का सामना करना पड़ा। कैडेट वर्ग में बालिका वर्ग का खिताब सिल्विया अग्रवाल ने जीता। दूसरे स्थान पर अमृता गुप्ता रहीं। बालक वर्ग में नमन शर्मा चैंपियन रहे। उपविजेता का खिताब सिद्धार्थ कविसवर को मिला। विजेता खिलाडिय़ों को विधायक कुलदीप जुनेजा से पुरस्कार बांटे। इससे पहले उन्होंने कहा कि मैं भी स्कूल के जमाने में टेबल टेनिस खेलना चाहता था, पर परिवार वालों ने खेलने नहीं दिया। अब जब भी मौका मिलता है तो थोड़ बहुत हाथ आजमा लेते हूं। वे थोड़ी देर खेले भी। एक प्रदर्शन मैच अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पंकज सतपथी और मोहन आप्ट के बीच खेला गया। पंकज का सम्मान भी किया गया। मैचों के निर्णायक अरविंद शर्मा थे।

1 टिप्पणी:

Unknown ने कहा…

बहुत-बहुत बधाई

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में