रविवार, 14 जून 2009

विमल-अनीस शीर्ष पर

समर लीग टेबल टेनिस में विमल नायर ने पुरुष वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए २० अंकों के साथ पहले स्थान पर बढ़त कायम कर रखी है। उनके ठीक पीछे मोहन आप्टे हैं जिनके १८ अंक हैं। इन्ही दोनों के बीच ही खिताब को लेकर कड़ा मुकाबला चल रहा है। जूनियर वर्ग में अनीस आस २४ अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं।

जिला टेबल टेनिस संघ द्वारा आयोजित समर लीग में शनिवार को खेले गए मुकाबलों में एक बार फिर से विमल नायर का दबदबा रहा। विमल ने जीएल अग्रवाल, हर्षित गुप्ता, पलाश रावलानी और प्रदीप दास गुप्ता को सीधे सेंटों में मात दी। एक मात्र मैच में उनको मोहन आप्टे से हार का सामना करना पड़ा। मोहन आप्टे ने प्रशांत कविश्वर, अनीस आस, शांतुन अमीन और ललित को मात दी। आप्टे को अभी १० मैच और खेलने हैं ऐसे में उनका विजेता बनना तय माना जा रहा है। पुरुष वर्ग में अर्जुन वाधवा तीसरे स्थान पर चल रहे हैं। उनके खाते में १४ अंक हैं। उन्होंने प्रशांत बंसोड़, जीएल अग्रवाल को मात दी जबकि वे प्रदीप दास गुप्ता से हार गए।

जूनियर वर्ग में अनीस आस २४ अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं। उन्होंने पलाश को २-१, संकेत अग्रवाल को २-१, शांतुन अमीन को २-०, अथर्व बांधे को २-१, अभय कुटारे को २-० से हराया। इस वर्ग में शांतुन अमीम्न २२ अंकों के साथ दूसरे और संकेत अग्रवाल तीसरे स्थान पर हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में