सोमवार, 29 जून 2009

सुरभि-भावेश चैंपियन

स्वर्गीय सतीश मोदी स्मृति समर लीग टेबल टेनिस में यूथ वर्ग का खिताब राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरभि मोदी ने जीता। जूनियर वर्ग में बालकों का खिताब भावेश आप्टे के खाते में गया। खेले जाएँगे, इसके बाद शाम को पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम होगा।
सप्रे टेबल टेनिस हॉल में चल रही चैंपियनशिप में यूथ वर्ग में राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरभि मोदी ने खिताब जीत लिया। दूसरे स्थान पर प्रियंका सिंह और तीसरे स्थान पर सोनल जाधवानी रहीं। इस वर्ग में सुरभि ने प्रियंका सिंह, मधुर, सोनल, महिमा, मेघा और सागरिका को सीधे सेटों में ३-० से मात दी। प्रियंका ने मधुर, सोनल, महिमा, मेघा, एवं सागरिका को ३-० से हराया। इसी तरह से तीसरे स्थान पर रहने वाली सोनल ने मधुर को ३-१, महिमा, मेघा और सागरिका को ३-० से हराया। यूथ बालक वर्ग में अंशुमान ने यमन, अभिनव, वरूण, एवं आशु वर्मा को ३-० से हराया। सागर घाटगे ने स्वप्निल, आदित्य, भावेश, अभिनव, और वरूण को ३-० से मात दी। भावेश ने अभिनव, अनुराग, स्वप्निल, यमन, वरूण और सागर दास को ३-० से परास्त किया। स्वप्निल ने अभिनव, यमन औप वरूण को ३-० से हराया।

जूनियर बालक वर्ग का खिताब भावेश आप्टे ने जीता। भावेश ने अनुराग, तौफीक और सागर दास गुप्ता को ३-१, दिव्यम को ३-० से हराया। दूसरे स्थान पर रहने वाले अनुराग ने सागर दास को ३-१, दिव्यम को ३-०, कल्पेश को ३-२, तौफीक को ३-१ से मात दी। तीसरे स्थान पर रहने वाले सागर दास गुप्ता ने दिव्यम और कल्पेश को ३-२, तौफीक को ३-१, सौरभ को ३-२ से हराया।
महिला वर्ग में खिताब की प्रबल दावेदार सुरभि मोदी ने सोनल और मधुर को ३-० से, प्रियंका ने मधुर को ३-० एवं सोनल को ३-० से, सोनल ने मधुर को ३-० से पराजित किया।

पुरुष वर्ग में अमिताभ शुक्ला ने विजय को ३-०, संदीप खंडेलवाल ने सौरभ, वरूण, गिरीराज और स्वप्निल को ३-० से , विनय बैसवाड़े ने आदित्य, सुरेश, आशु को ३-० से हराया। अंशुमन ने अभिताभ और आदित्य को ३-० से हराया। सागर घाटगे ने सौरभ को ३-२, संदीप को ३-० से हराया। सौरभ ने हरप्रीत, गिरीराज और भावेश को ३-० से हराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में