बुधवार, 4 नवंबर 2009

दुर्गा, छत्तीसगढ़, धमतरी, विवेकानंद सेफा में

अंतर कॉलेज क्रिकेट में आज खेले गए क्वार्टर फाइनल मैचों में दुर्गा कॉलेज, छत्तीसगढ़ कॉलेज , धमतरी कॉलेज के साथ विवेकानंद कॉलेज ने अपने -अपने मैच जीतकर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया।
विप्र कॉलेज की मेजबानी में चल रही इस स्पर्धा के पहले क्वार्टर फाइनल मैच में विवेकानंद कॉलेज ने पहले खेलते हुए ८ विकेट पर १४५ रन बनाए। नितीन ने ४६ गेंदों पर ७३ रन बनाए। इसके जवाब में महंत लक्ष्मी नारायण की टीम महज ९८ रनों पर आउट हो गई। तरूण ने जहां २७ रन बनाए, वहीं जीतू सिंह और अनुराग ने २-२ विकेट लिए।

दूसरे मैच में छत्तीसगढ कॉलेज ने पहले खेलते हुए ७ विकेट पर १५८ रन बनाए। इसमें संदीप ने २५ गेंदों पर आतिशी ४२ रन बनाए। इसके जवाब में महाराजा अग्रसेन की टीम ६ विकेट पर १५३ रन बना सकी और महज पांच रनों से मात खा गई। सौमित्र ने ९ चौकों और दो छककों की मदद से ८३ रनों की पारी खेली, पर उनकी पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

तीसरे मैच में साइंस कॉलेज ने पहले खेलते हुए १०० रन बी बनाए। इस चुनौती का धमतरी की टीम ने आसानी से ५ विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। विजेता टीम के लिए राहुल ने सबसे ज्यादा ३२ रन बनाए।
चौथे और अंतिम क्वार्टर फाइनल मैच में दुर्गा कॉलेज ने पंकज नायडु के ८२ रनों के साथ गौरव के ५३ रनों की मदद से १८४ रन बनाए। इस चुनौती के सामने यूटीडी की टीम १०७ रनों पर ही आउट हो गई। अब बुधवार को सेमीफाइनल में छत्तीसगढ़ का सामना विवेकानंद से और दुर्गा कॉलेज का धमतरी कॉलेज से होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में