बुधवार, 11 नवंबर 2009

पुरस्कार मिले-चेहरे खिले

एक-एक करके खिलाड़ी मंच पर आते गए और पुरस्कार लेते रहे। हर खिलाड़ी के चेहरे में पुरस्कार मिलने की खुशी थी। ये नजारा रविवार की रात का वीआईपी का है, जहां पर हरिभूमि के प्रबंध संपादक हिमाशु द्विवेदी ने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार बांटे। खिलाडिय़ों को भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने भी सम्मानित किया।

वीआईपी क्लब में पहली बार एक साथ कई खेलों का आयोजन किया गया। तीन दिनों तक चली स्पर्धाओं के बाद आज फाइनल मुकाबले हुए और इन मुकाबलों के बाद रात को पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम हुआ। इसके अतिथि हरिभूमि के प्रबंध संपादक हिमाशु द्विवेदी के साथ भारतीय जनता युवा मार्चा के संजय श्रीवास्तव थे। सबसे पहले खिलाडिय़ों को श्री द्विवेदी ने पुरस्कार बांटे। इसके बाद कई खिलाडिय़ों को श्री श्रीवास्तव ने भी पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

शतंरज में मनोज कटोरे विजेता, ठाकुर आनंद मोहन उपविजेता, कैरम में मनीष जैन विजेता, सुशील सर्राफ उपविजेता, टेबल टेनिस जूनियर में पुष्पक विजेता, मृत्यंजय उपविजेता, सीनियर वर्ग में मनीष जैन विजेता, गौतम मानिक उपविजेता, लॉन टेनिस जूनियर में शुभम शुक्ला विजेता, पार्थ दीक्षित उपविजेता, सीनियर वर्ग में जसविंदर सिंह विजेता और सुशील बालानी उपविजेता, युगल में जसविंदर और गौतम मानिक की जोड़ी ने अघीर भगवानानी और निश्चय खरे की जोड़ी को मात दी। पूल गेम में प्रकाश जैन विजेता, संदीप जाधवानी उपविजेता। स्नूकर में संदीप जाधवानी विजेता और मिकेत चटवानी उपविजेता। स्क्वैश में संजय मंधानी विजेता योगेश कोटवानी उपविजेता। बैडमिंटन जूनियर के एकल में प्रखर दीक्षित ने पुष्पक को सीधे सेटों में २१-९, २१-११ से हराया। युगल में सुजीत निरंकारी और ईश्वर सिंह भाटिया की जोड़ी ने पलाश श्रीवास्तव और प्रखर दीक्षित की जोड़ी को मात दी। सीनियर वर्ग में जयेश असपालिया ने दिलीप मंधानी को हराया। ओपन सीनियर वर्ग का खिताब भी जयेश के हाथ लगा। यहां उन्होंने प्रखर दीक्षित को कड़े मुकाबले में २१-१८, २१-१४ से मात दी। युगल में सुरेश सुखीजा और जयेश असपालिया की जोड़ी ने सुशील सर्राफ और विनय जाजोरिया की जोड़ी को हराया। ओपन युगल में सुरेश सुखीजा और जयेश ने सुशील सर्राफ और सुर्दशन जैन को मात दी। सीनियर वर्ग में सुरेश और जयेश की जोड़ी ने राजू अग्रवाल और संदीप को मात दी।

कार्यक्रम के प्रारंभ में हिमाशु द्विवेदी का जयेश असपालिया, विजय नत्थानी और राजेश पांडे ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। संजय श्रीवास्तव का रामअवतार जैन ने स्वागत किया। इस अवसर पर क्लब के राकेश पांडे सहित सभी सदस्य उपस्थित थे।

1 टिप्पणी:

Udan Tashtari ने कहा…

आभार रिपोर्ट का.

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में