शुक्रवार, 13 नवंबर 2009

राज्य वालीबॉल कोंडागांव में

राज्य सीनियर वालीबॉल का आयोजन कोंडागांव में १९ नवंबर से किया गया है। इस स्पर्धा में १८ जिलों की टीमें भाग लेंगी। स्पर्धा के बाद चुनी गई टीम राष्ट्रीय स्पर्धा में खेलने जाएगी।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश वालीबॉल संघ के महासचिव मो। अकरम खान ने बताया कि ५८वीं राष्ट्रीय चैंपियनशिप का आयोजन इस बार २८ दिसंबर से ग्वालियर में किया गया है। इस स्पर्धा में शामिल होने वाली प्रदेश की महिला और पुरुष टीमों का चयन करने के लिए राज्य स्पर्धा का आयोजन कोंडागांव में १९ से २२ नवंबर तक किया गया है। इस स्पर्धा में प्रदेश के १८ जिलों के साथ ही मान्यता प्राप्त संस्थाओं की टीमें भी भाग लेंगी। स्पर्धा की तैयारी चल रही है। उन्होंने बताया कि एक टीम में १२ खिलाडिय़ों के साथ दो कोच, एक मैनेजर मिलाकर १५ को ही भाग लेने की इजाजत है। स्पर्धा लीग कम नाकआउट आधार पर खेली जाएगी। स्पर्धा का उद्घाटन १९ नवंबर को सुबह ९ बजे होगा। सभी टीमों का एक दिन पहले आना होगा। स्पर्धा में रात्रिकालीन मैच भी होंगे।

स्पर्धा के बाद चुनी गई टीम को राष्ट्रीय स्पर्धा में भेजने से पहले उसका प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा। इस शिविर का खर्च खेल एवं युवा कल्याण विभाग करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में