शुक्रवार, 6 नवंबर 2009

विप्र ट्रॉफी पर दुर्गा कॉलेज का कब्जा

अंतर कॉलेज क्रिकेट के खिताबी मुकाबले में दुर्गा कॉलेज ने विवेकानंद कॉलेज को आसानी से ८ विकेट से परास्त कर विप्र ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

विप्र कॉलेज की मेजबानी में खेली गई स्पर्धा का फाइनल मैच दुर्गा कॉलेज और विवेकानंद कॉलेज के बीच खेला गया। इस मैच में पहले खेलते हुए विवेकानंद की टीम ने १०९ रन ही बनाए। विवेकानंद के एक मात्र बल्लेबाज जितेन्द्र रहे जिन्होंने दुर्गा कॉलेज के गेंदबाजों का जमकर सामना किया और ३९ गेंदों पर ४ चौकों की मदद से ३१ रन बनाए। दुर्गा कॉलेज के षभ ने २० रन देकर तीन विकेट और अतुल ने १२ रन देकर दो विकेट लिए।

जीत के ११० रनों की चुनौती को दुर्गा कॉलेज ने आसानी से दो विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। पंकज नायडु ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए ३ चौकों और पांच छक्कों की मदद से ५३ रन बनाए। पंकज हलधर ने भी अतिशी हाथ दिखाते हुए ४ चौकों की मदद से ४० गेंदों पर ३३ रन बनाए। चैंपियनशिप में पंकज नायडु मैन ऑफ द सीरीज रहे। उन्होंने जहां ३३८ रन बनाए, वहीं ८ विकेट भी चटकाए।

फाइनल मैच के बाद हुए पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्यअतिथि भपेन्द्र शर्मा ने विजेता टीम के साथ खिलाडिय़ों को पुरस्कार बांटे। इस अवसर पर विप्र कॉलेज के प्राचार्य मेघेश तिवारी, पूर्व क्रिकेटर राजय सिंह परिहार भी उपस्थित थे।

1 टिप्पणी:

Udan Tashtari ने कहा…

आभार रपट का.

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में