रविवार, 31 जनवरी 2010

दक्षिण-पश्चिम में फाइनल आज से

अंडर १४ क्रिकेट में फाइनल मुकाबला कल से दक्षिण और पश्चिम की टीमों के बीच होगा। आज खेले गए मैचों में दोनों टीमों ने अपने -अपने मैच जीते। दक्षिण की टीम ने उत्तर के खिलाफ ८ विकेट पर २८१ रन बनाए। इन रनों में रिषभ अग्रवाल के ७७ और देवाशीष के ७५ रन शामिल हैं। उत्तर के फरहान ने ५४ रन देकर पांच विकेट चटकाए। इस चुनौती के सामने उत्तर की टीम ३७.४ ओवरों में ११३ रन ही बना सकी।
दूसरे मैच में पश्चिम ने पूर्वी क्षेत्र को ३९ रनों से हराया। पहले खेलते हुए पश्चिम की टीम ने ६ विकेट पर २७३ रन बनाए। इसमें यशांक की १७५ रनों की आतिशी पारी शामिल है। इसके अलावाअमनदीप ने ३० रनों की पारी खेली। श्यामू ने २५ रन देकर दो विकेट लिए। स्पर्धा का फाइनल मुकाबला राजधानी रायपुर के नए स्टेडियम में खेला जाएगा। इस दो दिवसीय फाइनल मैच के बाद प्रदेश की अंडर १४ टीम का चयन किया जाएगा। स्पर्धा में लीग मुकाबले करवाने के लिए चार क्षेत्रों की टीमें बनाई गई थी।
टिम्बर क्रिकेट आज से- रायपुर टिम्बर मर्चेन्ट एसोसिएशन एवं छत्तीसगढ़ क्रिकेट अकादमी द्वारा राज्य स्तरीय क्रिकेट का आयोजन ३१ जनवरी से किया गया है। स्पर्धा में ९ टीम खेलेंगी। स्पर्धा में हर मैच ४० ओवर का होगा। स्पर्धा के लिए पूर्व रणजी खिलाडिय़ों राजय सिंह परिहार और जितेन्द्र वेगड़ का मार्गदर्शन लिया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में