शुक्रवार, 29 जनवरी 2010

प्रदेश की तीन खिलाड़ी संभावित टीम में

श्रीलंका में होने वाले अंडर १३ साल के फुटबॉल फेस्टिवल के लिए चुनी गई भारत की संभावित टीम में छत्तीसगढ़ की दो खिलाडिय़ों का चयन किया गया है। ये खिलाड़ी यहां से ३० जनवरी को तिरूअंतपुरम के लिए रवाना होंगी जहां पर दो फरवरी से प्रशिक्षण शिविर लगेगा।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश फुटबॉल संघ के जोनल सचिव मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि तिरूअंतपुर में आयोजित राष्ट्रीय (अंडर १३) स्पर्धा में किए गए प्रदर्शन के आधार पर प्रदेश की तीन खिलाडिय़ों का चयन भारत की संभावित टीम में किया गया है। इन खिलाडिय़ों में दो खिलाड़ी सुप्रिया कुरकेती और निकिता पन्ना रायपुर की हैं। एक खिलाड़ी कोरबा की असिमा लाल हैं। इन खिलाडिय़ों को भारतीय फुटबॉल संघ ने एक फरवरी तिरूअंतपुरम पहुंचने के लिए कहा है। वहां पर दो फरवरी से खिलाडिय़ों को निखारने के लिए प्रशिक्षण शिविर लगेगा। इस शिविर में देश की ४५ खिलाड़ी शामिल होंगी। शिविर के बाद श्रीलंका में ४ से १७ मार्च तक खेलने जाने वाली टीम का चयन किया जाएगा। इस टीम में २२ खिलाडिय़ों को रखा जाएगा। श्रीलंका में एएफसी अंडर १३ फुटबॉल फेस्टिवल का आयोजन होना है।

श्री प्रधान ने बताया कि छत्तीसगढ़ की तीनों खिलाडिय़ों का चयन अंतिम टीम में होने की संभावना है। रायपुर की खिलाडिय़ों को यहां पर एनआईएस कोच सरिता कुजबर प्रशिक्षण देती हैं। उनके प्रशिक्षण में प्रदेश की खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में