सोमवार, 3 अगस्त 2009

टाईब्रेकर में मिली जीत



वीके चौबे स्मृति अंतर स्कूल सेवन-ए-साइड फुटबॉल में अंडर १७ साल के मुकाबले में बालाजी स्कूल ने होलीक्रास बैरन बाजार को कड़े मुकाबले के बाद टाईब्रेकर में १-० से मात दी। अन्य मैचों में दिल्ली पब्लिक स्कूल, सेंट जेंवियर और होलीक्रास कांपा ने अपने-अपने मैच जीते।


सप्रे स्कूल में शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा आयोजित चैंपियनशिप में अंडर १४ साल वर्ग में पहला मैच बालाजी और सेंट जेवियर के बीच खेला गया। इस मैच में सेंट जेवियर के लिए तीसरे मिनट में गोल करके रैबर ने खाता खोला। इसके कुछ समय बाद ही मो. सोहिल ने भी एक गोल दाग दिया। इन दो गोलों के बाद जेवियर की टीम जीत के प्रति आश्वास्त हो गई और उसने मैच २-० से जीत लिया।
दूसरे मैच में दिल्ली पब्लिक स्कूल ने भारत माता को २-० से मात दी। इस मैच में पूरी तरह से विजेता टीम का दबदबा रहा। मैच का पहला गोल तनवीर भाटिया और दूसरा पलास जैन ने किया। दोनों गोल दूसरे हॉफ में हुए।


तीसरा मैच अंडर १७ साल में बालाजी स्कूल और होलीक्रास बैरन बाजार के बीच खेला गया। यह मैच रोमांचक और काफी संघर्षपूर्ण रहा। इस मैच में दोनों टीमें काफी प्रयासों के बाद किसी की भी रक्षापंक्ति को भेदने में सफल नहीं रही। ऐसे में मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया। यहां भी मुकाबला कड़ा हुआ बालाजी ने एक गोल से जीत प्राप्त की।


अंडर १७ वर्ग के एक अन्य मैच में जेएन पांडे ने टाईब्रेकर में जीत ३-१ से जीत प्राप्त की। मैच में निर्धारित समय तक मैच १-१ से बराबर रहा। मैच का पहला गोल १५वें मिनट में सेंट जेवियर के सेम तिहारू के किया। जेएन को २४वें मिनट में मुकुल बुंदेल ने बराबरी दिलाई। इसके बाद दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी तो मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। यहां पर जेएन के मधुर और मुकुल ने गोल करके अपनी टीम को ३-१ से जीत दिल दी। पांचवां मैंच अंडर १९ साल का होलीक्रास और सेंट जोसेफे स्कूल के बीच खेला गया। यह मैच होलीक्रास ने ३-० से जीता।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में