गुरुवार, 6 अगस्त 2009

आरकेसी की एकतरफा जीत



वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय फुटबॉल में राजकुमार कॉलेज (आरकेसी) ने एकतरफा मुकाबले में संत ज्ञानेश्वर को ६-० से मात दी। अन्य मैचों में भारता माता, सालेम और गुजराती स्कूल ने अपने-अपने मैच जीते।


शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे स्कूल के मैदान में खेली जा रही चैंपियनशिप में अंडर १४ का पहला मैच सालेम और इंडियन कावेंट के बीच खेला गया। यह मैच सालेम ने समीर के एक मात्र गोल से जीता। दूसरे मैच में आरकेसी ने गोलों की बारिश करते हुए संत ज्ञानेश्वर को ६-० से मात दी। इस मैच में सूर्यवीर और राजकुमार ने २-२, नीलप्रताप और डेविड पन्ना ने एक-एक गोल किया।


अंडर १७ के पहले मैच में भारत माता स्कूल ने दिल्ली पब्लिक स्कूल को २-० से मात दी। दोनों गोल पार्थ ने किए। दूसरे मैच में गुजराती ने स्कालर को ३-० से हराया। दो गोल हार्दिक पटेल ने और एक कोल भवीन पटेल ने किया।


आयोजन मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि चैंपिनशिप में बालिका वर्ग के मुकाबले अब ६ अगस्त से प्रारंभ होंगे। पहले ये मैच पांच अगस्त से होने थे, पर रक्षाबंधन के कारण बालिका वर्ग के मुकाबले एक दिन बाद प्रारंभ होंगे। नाकआउट आधार पर होने वाली इस चैंपियनशिप में १० टीमें खेल रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में