शनिवार, 8 अगस्त 2009

विवेकानंद-सेंट जोसेफ ने की गोलों की बारिश

अंतर शालेय सेवन-ए-साइड वीके चौबे स्मृति फुटबॉल में अंडर १४ वर्ग में विवेकानंद विद्या पीठ और अंडर १७ वर्ग में सेंट जोसेफ स्कूल ने गोलों की ङाड़ी लगाते हुए अपने-अपने मैच जीत लिए। दोनों टीमों को ६-० से जीत मिली। अन्य मैचों में बालाजी और शिशु निकेतन ने अपने-अपने मैच जीते।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे शाला के मैदान में खेली जा रही इस चैंपियनशिप में पहला मैच अंडर १४ साल का रेयान स्कूल और बालाजी विद्या मंदिर के बीच खेला गया। इस मैच में निर्धारित समय तक मैच का फैसला न होने पर टाईब्रेकर का सहारा लिया गया जिसमें बालाजी से २-१ से बाजी मारी। दूसरे मैच में विवेकानंद विद्या पीठ ने होलीक्रास को ६-० से मात दी। मैच का पहला गोल १५वें मिनट में भानुप्रताप ने किया। इसके बाद होलीक्रास के एक खिलाड़ी ने आत्मघाती गोल करके विवेकानंद की बढ़त २-० कर दी। तीसरा गोल उमा ने २३वें मिनट में किया। इसके बाद भानुप्रताप ने लगातार तीन गोल करके अपनी हैट्रिक पूरी की। ये गोल २८, ३०, और ३२ वें मिनट में हुए।

तीसरा मैच अंडर १७ साल का संत ज्ञानेश्वर और शिशु निकेतन के बीच खेला गया। इस मैच में एक मात्र गोल तीसरे मिनट में आशीष ने किया। चौथे मैच में सेंट जोसेफ ने माता सुंदरी के खिलाफ गोलों की बारिश करते हुए मैच ६-० से जीता। पहले हॉफ में दो गोल और दूसरे हॉफ में चार गोल हुए। नीतेश अग्रवाल और अभिजीत यादव ने २-२ तथा निखिल भागीरथ और सुभम ने एक-एक गोल किया। आयोजक क्लब के मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि चैंपियनशिप में शनिवार को ६ मैच खेले जाएंगे। इसमें एक मैच बालिका वर्ग का होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में