सोमवार, 31 अगस्त 2009

बालिकाओं की खिताबी तिकड़ी

क्षेत्रीय शालेय बैडमिंटन में रायपुर जिले की टीमों ने चार खिताब जीत लिए। अंडर १४ साल में बालिका टीम के साथ बालकों की टीम ने भी खिताब जीत लिया। इसके बाद अंडर १७ और अंडर १९ में बालिका वर्ग के खिताब भी रायपुर के खाते में गए।

द्रोणाचार्य स्कूल में आयोजित स्पर्धा में अंडर १४ साल बालिका वर्ग में रायपुर ने फाइनल में महासमुन्द को सीधे सेटों में २-० से मात दी। इसके पहले खेले गए मैचों में रायपुर ने जहां धमतरी को मात दी, वहीं धमतरी ने बलौदाबाजार को और महासमुन्द ने बलौदाबाजार को २-१ से और रायपुर ने भी बलौदाबाजार को २-० से हराया। बालिका वर्ग में रायपुर ने धमतरी को मात देकर खिताब जीता। रायपुर ने धमतरी को २-१, महासमुन्द को २-०, और बलौदाबाजा को भी २-० से हराया। उपवजिता रहने वाली धमतरी की टीम ने बलौदाबाजार को २-०, महासमुन्द को २-० से हराया। अन्य मैचों में बलौदाबाजार ने महासमुन्द को २-० से हराया।

अंडर १७ साल बालिका में रायपुर ने धमतरी को २-०, महासमुन्द ने बलौदाबाजार को, महासमुन्द ने धमतरी को, रायपुर ने महासमुन्द को हरया। इसमें रायपुर की टीम विजेता और महासमुन्द की टीम उपविजेता रही। अंडर १९ साल बालिका में रायपुर ने धमतरी, महासमुन्द और बलौदाबाजार को मात देकर खिताब जीता। मैचों के निर्णायक संजय भंसाली और सुधीर पिल्ले थे। इसके पहले स्पर्धा का उद्घाटन प्रदेश ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष विजय अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के अध्यक्ष बहादूर आर्य ने की।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में