शनिवार, 29 अगस्त 2009

चरौदा ने की गोलों की बारिश

राज्य फुटबॉल चैंपियनशिप के पहले मैच में चरौदा ने गोलों की बारिश करते हुए कांकेर को १०-० से रौंद दिया। इस मैच में प्रवीण ने हेट्रिक सहित चार गोल किए। एक अन्य मैच में डोंगरगढ़ ने कांपा को कड़े मुकाबले के बाद टाईब्रेकर में ४-२ से पीटा।
शंकर नगर मैत्री क्लब द्वारा गास मेमोरियल मैदान में आयोजित चैंपियनशिप में पहला मैच बीएमवाई चरौदा और कांकेर के बीच खेला गया। यह मैच पूरी तरह से एकतरफा रहा। मैच में शुरू से ही चरौदा के खिलाड़ी छाए रहे। चरौदा के लिए पहला गोल खेल के ८वें मिनट में क्लेफट ने किया। इसके बाद गोलों की ङाड़ी लग गई। प्रवीण ने २५, २६ और ३५ वें मिनट में गोल करके अपनी हैट्रिक पूरी की। प्रवीण ने एक और गोल ५९ वें मिनट में किया। मध्यांतर तक विजेता टीम ४०-० से आगे थी। दूसरे हॉफ में टीम ने ६ गोल किए। इस हॉफ में राजा ने ३८ वें और ५७ वें, क्लेफट ने ६० और ७७ वें, प्रवीण ने ५९वें और सुरेश ने ७९वें मिनट में गोल किए।

दूसरे मैच में डोंगरगढ़ ने कांपा को टाईब्रेकर में ४-२ से मात दी। इस मैच में निर्धारित समय तक कोई टीम गोल नहीं कर सकी। टाईब्रेकर में कांपा के लिए चित्रांस और गोरव मंघानी ने और विजेता टीम के लिए हितेश, विनय, प्रवीण और राजकुमार ने गोल किए। इसके पहले चैंपियनशिप का उद्घाटन त्रिलोक बरडिय़ा और विधायक कुलदीप जुनेजा ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में