शुक्रवार, 7 अगस्त 2009

निवेदिता अगले चक्र में


वीके चौबे स्मृति सेवन-ए-साइड अंतर शालेय फुटबॉल चैंपियनशिप में गुरुवार को बालिका वर्ग के भी मुकाबले प्रारंभ हुए। पहले मैच में निवेदिता स्कूल ने पैलोटी को २-० से मात दी। अन्य मैचों में होलीक्रास ए ने देशबन्धु स्कूल को ४-० से पीटा। चारों गोल मेवा सिंग ने किए। एक अन्य मैच में रेडियेंट वे ने खालसा स्कूल को टाईब्रेकर में ३-१ से मात दी।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे स्कूल मैदान में आयोजित चैंपियनशिप में शाम के सत्र में बालिका वर्ग का पहला मैच निवेदिता स्कूल और पैलोटी के बीच खेला गया। यह मैच एकतरफा रहा और निवेदिता की खिलाड़ी शुरू से ही हावी रही। मैच में पहला गोल भुवनेश्वरी ने और दूसरा सुमन ने किया।
इसके पहले दोपहर के सत्र में अंडर १४ साल वर्ग में पहला मैच होलीक्रास बैरन बाजार की ए टीम का देशबन्धु स्कूल से हुआ। यह मैच भी एकतफा रहा और मेवा सिंग ने हैट्रिक सहित चार गोल करके अपनी टीम को ४-० से जीत दिलाई। मैच का पहला गोल पहले ही मिनट में हुआ। इसके बाद तीसरे, ३९ और ४६वें मिनट में गोल हुए। एक अन्य मैच में रेडियेंट वे ने खालसा स्कूल को टाईब्रेकर में ३-१ से मात दी। निर्धारित समय तक मुकाबला १-१ से बराबर था। खालसा के लिए गुरुसेवक और रेडियंट के लिए अंजल ने गोल किया।

1 टिप्पणी:

Udan Tashtari ने कहा…

मेरी शुभकामनाऐं.

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में