बुधवार, 12 अगस्त 2009

बीटीआई की एकतरफा जीत



वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय सेवन-ए-साइड फुटबॉल में बालिका वर्ग के एक मैच में बीटीआई ने एकतरफा मुकाबले में गोलों की ङाड़ी लगाते हुए होलीक्राश स्कूल को ४-० से मात दी। अन्य मैचों में विवेकानंद, रेडियंट और होलीक्रास ने अपने-अपने मैच जीते।


शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे शाला के मैदान में आयोजित फुटबॉल स्पर्धा में शाम के सत्र में बालिका वर्ग में एक मैच बीटीआई स्कूल और होलीक्रास के बीच खेला गया। इस मैच में बीटीआई की खिलाडिय़ों शुरू से ही जोरदार खेल दिखाया और मैच के तीसरे मिनट में ही अभिलाषा ने एक गोल करके अपनी टीम का खाता खोला। इसके तीन मिनट बाद सुप्रिया शर्मा ने एक गोल किया। इन दोनों खिलाडिय़ों ने आगे एक-एक गोल और किया। अभिलाषा ने १३ और सुप्रिया ने १९वें मिनट में गोल किए।


इसके पहले अंडर १४ साल के पहले मैच में रेडियंट वे ने आदर्श स्कूल मोवा को १-० से हराया। दूसरे मैच में विवेकानंद विद्या पीठ ने बालाजी स्कूल को ४-० से मात दी। इस मैच में मनीष ने ५, १२ और १६वें मिनट में गोल किए। एक गोल उमा ने १४वें मिनट में किया। अंडर १७ के पहले मैच में होलीक्रास बैरनबाजार की बी टीम ने गुजराती स्कूल को सुभम के दो गोलों की मदद से हराया। दूसरे मैच में विवेकानंद विद्या पीठ ने शिशु निकेतन को ५-० से रौंदा। इस मैच में निहालिक ने १२ और २३वें, ईशुघर ने १८ और १९ तथा कुलदीप ने १६वें मिनट में गोल किए।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में