मंगलवार, 18 अगस्त 2009

विवेकानंद फाइनल में

वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय फुटबॉल के सेमीफाइनल में विवेकानंद ने कड़े मुकाबले के बाद टाईब्रेकर में लाखे स्कूल को ३-२ से मात देकर फाइनल में स्थान बना लिया। इसी के साथ सभी वर्गों के फाइनल में विवेकानंद की टीमें पहुंच गई हैं। एक अन्य सेमीफाइनल में होलीक्रास बैरनबाजार ने जीत प्राप्त की।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे शाला के मैदान में आयोजित स्पर्धा में अंडर १९ का सेमीफाइनल मैच विवेकानंद और लाखे स्कूल के बीच खेला गया। मैच में कड़े मुकाबले के बाद खेल के ४९वें मिनट में प्रेम ताड़ी ने लाखे के लिए गोल किया। इस गोल के बाद बराबरी पाने विवेकानंद ने पूरा जोर लगाया और खेल समाप्त के दो मिनट पहले सौरभ कपिल ने बराबरी दिला दी। इसके बाद मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें विवेकानंद के दीनानाथ और चन्द्रदेव ने गोल किए। लाखे के लिए दीपक ही गोल कर पाया। विवेकानंद की टीमें अंडर १७ और १४ के फाइनल में भी पहुंच गई हैं।

दूसरे सेमीफाइनल में होलीक्रास बैरनबाजार ने होलीक्रास कांपा को एक मात्र गोल से परास्त किया। यह गोल खेल समाप्त होने के दो मिनट पहले समीर तिर्की ने किया। क्लब के मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि सभी फाइनल मुकाबले १९ अगस्त को होंगे। इसके बाद शाम को ६ बजे पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में