सोमवार, 10 अगस्त 2009

देवयंतीन ने दिलाई जीत



वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय सेवन-ए-साड फुटबॉल चैंपियनशि में रविवार को बालिका वर्ग के एक रोमांचक मुकाबले में एमजीएम ने कई मौके गंवाने के बाद अंत में देवंयतीन के एक गोल की मदद से जीत प्राप्त कर अगले चक्र में प्रवेश किया। अन्य मैचों में डीपीएस और आरकेसी ने गोलों की बारिश करते हुए एतकरफा जीत प्राप्त की।


सप्रे शाला के मैदान में शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा आयोजित स्पर्धा में शाम के सत्र में बालिका वर्ग का एक मैच एमजीएम और निवेदिता स्कूल के बीच खेला गया। मैच में लगातार कई बार एमजीएम की टीम ने गोल करने के मौके गंवाए। तीन बार बॉल क्रास बार से टकरा कर वापस आई। जब ऐसा लगने लगा था कि मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहाया लेना पड़ेगा तब एमजीएम की तेज तर्रार खिलाड़ी देवंयतीन ने खेल समाप्त होने के तीन मिनट पहले गोल करके अपनी टीम की जीत तय कर दी। इस गोल के बाद निवेदिता की खिलाडिय़ों ने बराबरी पाने के लिए पूरा जोर लगाया, पर एमजीएम की रक्षापंक्ति को उसकी खिलाड़ी भेद नहीं सकीं। अंत में एमजीएम ने यह मैच जीत लिया।
इसके पहले अंडर १४ साल के पहले मैच में डीपीएस ने होलाक्रास कांपा को ६-० से मात दी। इस मैच में संकेत लोटिया ने दो, तनवीर सिंह ने तीन और कबीर ने एक गोल किया। एक अन्य मैच में आरकेसी ने होलीक्रास बैरन बाजार की बी टीम को ६-० से रौंदा। मैच में सूयवीर ने चार और राजकुमार ने एक गोल किया। एक आत्मघाती गोल हुआ। अंडर १७ के एक मैच में भारता माता स्कूल ने बालाजी को मात दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में