रविवार, 2 अगस्त 2009

विवेकानंद की दोनों टीमें जीतीं

वीके चौबे स्मृति अंतर स्कूल सेवन-ए-साइड फुटबॉल में विवेकानंद विद्या पीठ की अंडर १७ से साथ अंडर १९ की टीम ने भी अपना मैच जीत लिया। अन्य मैचों में द्रोणाचार्य ने खालसा स्कूल को ७-१, और रेयान ने पद्मावती को २-१ से मात दी।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे स्कूल में आयोजित चैंपियनशिप में पहला मैच अंडर १४ साल में रेयान स्कूल का पद्मावती से हुआ। इस मैच में निर्धारित समय तक मुकाबला १-१ से बराबर रहा। फैसला टाईब्रेकर में किया गया तो रेयान ने २-१ से बाजी मारी। दूसरे मैच में द्रोणाचार्य से गोलों की ङाड़ी लगाते हुए खालसा स्कूल को ७-१ से मात दी। सौरभ ने तीन और प्रिंस के साथ अमन देव ने २-२ गोल किए। विधान गोयल के आत्मघाती गोल के कारण खालसा के खाते में एक गोल गया।
अंडर १७ के एक और मैच में विवेकानंद विद्या पीठ ने भी गोलों की बारिश करते हुए लिटिल फ्लावर को ६-० से रौंद दिया। मैच पहला गोल शिव भंजन ने १५वें मिनट में किया। उसने एक और गोल २८वें मिनट में दागा। कुलदीप ने ३५, ३८ और ४२वें मिनट में गोल किए। निहारिक ने बीच में ३९वें मिनट में गोल कर दिया जिसके कारण कुलदीप हैट्रिक से चूक गए।
अंतिम मैच में अंडर १९ के मुकाबले में विवेकानंद ने विक्रांत के दो गोलों की मदद से रविशंकर को मात दी। मैचों के रेफरी विनोद तांडी, विक्की क्षत्री, तरूण पुटान, अमित यदु, अर्स उल्ला खान, सतीश दीप और नीलकंठ जगत थे।

डीजीपी ने किया ८० ट्रेक शूट देने का वादा

चैंपियनशिप के उद्घाटन समारोह में न पहुंच पाने वाले डीजीपी विश्व रंजन ने आज स्पर्धा में पहुंच कर खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया और कौमी एकता कमेटी के सदस्य अलीम रजा के प्रस्ताव पर ८० खिलाडिय़ों को ट्रेक शूट देने का वादा किया। शेरा क्लब के मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि विश्व रंजन करीब एक घंटे तक खिलाडिय़ों के बीच में रहे और एक मैच का प्रारंभ फुटबॉल को किक मार कर किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में