बुधवार, 28 जुलाई 2010

वादा निभाया, खिताब लाया

हमने खिताब जीतने का जो वादा किया था, वह वादा हमने खिताब जीतकर निभाया है। अब हम लोगों को उम्मीद है कि प्रदेश की जो टीम राष्ट्रीय स्पर्धा में खेलने जाएगी उस टीम में रायपुर की ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलेगा।
यह कहना है कि रायपुर की राज्य विजेता टीम की खिलाड़ियों सुप्रिया कुकरेती, निकिता स्विसपन्ना, सुमन जंघेल, वंदना ध्रुव, ज्योति जगत, नगमा, शैलीना मरकाम, हेमा, रवीना, प्रिया कुकरेती,शिवानी, लक्ष्मी, अभिलाषा, हर्षा, चांदनी, इंदू, खुशबू,, गुलशन का। इन खिलाड़ियों ने बताया कि हमारी टीम को जिस तरह से कोच मुश्ताक अली प्रधान ने तैयार किया था उसके बाद इस बाद में संदेह नहीं था कि हमरी टीम वहां ख्रिताब नहीं जीतती। खिलाड़ियों ने बताया कि टीम के साथ गए कोच मनीष ठाकुर ने हर मैच में टीम की खिलाड़ियों को हौसला बढ़ाया और सही रणनीति से मैच खिलाया जिसके कारण हमारी टीम फाइनल में दुर्ग जैसी मजबूत टीम के खिलाफ आधा दर्जन गोल करने में सफल रही। फाइनल मैच में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुप्रिया कुकरेती ने जहां दो गोल किए, वहीं भारतीय टीम के प्रशिक्षण शिविर में रही वंदना ध्रुव ने भी दो गोल किए। इसके अलावा ज्योति जगत और प्रिया कुकरेती ने एक-एक गोल दागा। खिलाड़ियों ने बताया कि अगर बारिश के कारण मैदान गीला नहीं होता तो हमारी टीम और ज्यादा गोलों से जीतती।
खिलाड़ियों ने पूछने पर बताया कि अब राष्ट्रीय स्पर्धा के लिए चुनी जाने वाली प्रदेश की टीम में रायपुर की ज्यादा खिलाड़ियों को मौका मिलने की उम्मीद है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में