शुक्रवार, 8 अक्तूबर 2010

अंतर क्लब बैडमिंटन १५ से

राजधानी के यूनियन क्लब में पहली बार अंतर क्लब बैडमिंटन स्पर्धा का आयोजन किया गया है। यह स्पर्धा १५ से १८ अक्टूबर तक खेली जाएगी। इसके पहले यूनियन क्लब में राज्य रैंकिंग लॉन टेनिस का आयोजन ९ अक्टूबर से होगा।
यह जानकारी देते हुए यूनियन क्लब के सचिव गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि पहली बार अंतर क्लब बैडमिंटन का आयोजन किया जा रहा है। इसमें राजधानी के सभी क्लबों के खिलाड़ी शामिल होंगे। स्पर्धा में एकल वर्ग के साथ युगल वर्ग के भी मुकाबले खेले जाएंगे। उन्होंने बताया कि १५ की शाम को राज्य रैंकिंग लॉन टेनिस के समापन होगा और बैडमिंटन स्पर्धा का उद्घाटन होगा।
इधर राज्य रैंकिंग लॉन टेनिस स्पर्धा के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह सिसोदिया के साथ सचिव गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि इस पहली राज्य रैंकिंग स्पर्धा में जूनियर वर्ग के साथ सीनियर वर्ग के तो मुकाबले होंगे ही साथ ही वेटरन वर्ग के भी मुकाबले होंगे। इन्होंने बताया कि महिला वर्ग में एकल मुकाबले होंगे, जबकि पुरुष वर्ग में एकल के साथ युगल मुकाबले भी होंगे। टेनिस स्पर्धा को पूर्व खिलाड़ी राजेन्द्र पटेल ने प्रायोजित किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में