रविवार, 24 अक्तूबर 2010

टीम में स्थान पाने दिखाया दम

प्रदेश की सब जूनियर वालीबॉल टीमों में स्थान बनाने के लिए प्रदेश के कई जिलों से आए बालक और बालिका खिलाडिय़ों ने दम दिखाते हुए अपना दावा पेश किया।
मलेरिया मैदान में सुबह से लेकर शाम तक खिलाडिय़ों के बीच मुकाबले होते रहे। अलग-अलग जिलों से आए खिलाडिय़ों की टीमें बनाकर उनका प्रदर्शन चयन समिति के सदस्य अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी आशीष अरोरा, विक्रम पुरस्कार प्राप्त राजेन्द्र राय, जयराम सिंग देखते रहे। इस चयन ट्रायल में मेजबान रायपुर के १२ बालक १३ बालिका खिलाडिय़ों के साथ धमतरी के १०, सरगुजा के ५, गरियाबंद के एक, दुर्ग के १३, कोरबा के ४, कवर्धा के ५, राजनांदगांव के ६, बस्तर के ५, रायगढ़ के तीन खिलाड़ी शामिल हुए। सभी खिलाडिय़ों का एक ही मकसद था कि किसी भी तरह से चयनकर्ताओं को अपनी प्रतिभा से आकर्षित करके टीम में स्थान बना लें।
प्रदेश संघ के महासचिव मो. अकरम खान ने बताया कि ट्रायल के बाद चुनी गई टीम का प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा। इस शिविर के बाद ही प्रदेश की टीम १५ नवंबर से कर्नाटक में होने वाली राष्ट्रीय स्पर्धा में खेलने के लिए जाएगी।
अंतर कॉलेज वालीबॉल कल से
रायपुर सेक्टर की अंतर कॉलेज वालीबॉल स्पर्धा का आयोजन २५ अक्टूबर से मलेरिया मैदान में सुबह को ९ बजे से किया गया है। यह जानकारूी देते हुए मेजबान साइंस कॉलेज के क्रीड़ा अधिकारियों विष्णु श्रीवास्तव, विपिनचन्द्र शर्मा और अनिल दीवान ने बताया कि पूर्व में यह स्पर्धा ३ दिसंबर से होने थी, लेकिन अचानक तिथि में बदलाव करना पड़ा है। पिछले साल रायपुर सेक्टर की इस स्पर्धा में १८ टीमों ने भाग लिया था। रायपुर सेक्टर की टीमों को २५ अक्टूबर को सुबह ९ बजे मलेरिया मैदान में पहुंचने के लिए कहा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में