बुधवार, 13 अक्तूबर 2010

आयुशी फाइनल में

छत्तीसगढ़ लॉन टेनिस संघ द्वारा आयोजित पहली राज्य रैंकिंग स्पर्धा के महिला वर्ग में भी आयुशी चौहान ने फाइनल में स्थान बना लिया है। इधर पुरुष वर्ग के मुकाबलों में विक्रम सिसोदिया को तीसरे चक्र में हार का सामना करना पड़ा।
यूनियन क्लब में महिला वर्ग के दूसरे सेमीफाइनल में आयुशी चौहान ने यशलीन को आसानी से ८-० से मात देकर फाइनल में स्थान बनाया। छत्तीसगढ़ क्लब में जूनियर वर्ग के क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए। इन मैचों में पार्थ दीक्षित ने सौभित शुक्ला को ८-२, सुभम शुक्ला ने विजय चन्द्रर को ८-७ (७-६), हिमांशु मोर्या ने नील शुक्ला को ८-४ और स्वप्निल अंयगर ने उत्कर्ष मिश्रा को ८-२ से परास्त कर सेमीफाइनल में स्थान बनाया।
छत्तीसगढ़ क्लब में सीनियर वर्ग में तीसरे चक्र के मुकाबले खेले गए। पहले मैच में विक्रम सिसोदिया को एरिल सेंटियागो ने ८-५ से मात दी। अन्य मैचों में अभिजीत तिवारी ने परसीस को ८-०, प्रतीक बख्शी ने देवेश कुमार गिरी को टाईब्रेकर में ८-७ (७-२), डेनिस बार्टन ने हनी जुनेजा को ८-३ और सुनील सुर्राना ने हरप्रीत सिंह वारिया को ८-५ से हराया। स्पर्धा में सबसे रोमांचक मुकाबला प्रतीक बख्शी और देवेश का हुआ। इस मैच में एक-एक अंक के लिए खिलाड़ी संघर्ष करते रहे और अंत में टाईब्रेकर में फैसला हो सका।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में