सोमवार, 12 अक्तूबर 2009

राष्ट्रीय पदकों पर लगाएं निशाने



राज्य निशानेबाजी के समापन में खेल मंत्री ने कहा


प्रदेश की खेलमंत्री लता उसेंडी ने प्रदेश के खिलाडिय़ों से आव्हान किया है कि यहां पर राज्य स्तर पर अपने खेल का कौशल दिखाने के बाद अब प्रदेश के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर पदकों पर निशाने लगाने का काम करें और राज्य का नाम रौशन करें।

माना शूटिंग रेंज में आज समापन अवसर पर मुख्यअतिथि खेल मंत्री ने कहा कि राज्य स्तर पर पदक जीतने वाले सभी खिलाडिय़ों को मैं बधाई देती हूं साथ ही आशा करती हूं कि यहां के खिलाड़ी अब राष्ट्रीय स्तर पर जाकर राज्य का नाम रौशन करेंगे। उन्होंने कहा कि शूटिंग काफी महंगा खेल है, इसमें प्रदेश सरकार से जो भी मदद हो सकेगी की जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार वैसे भी खेलों के विकास में लगी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर खेल का विकास किया जाएगा चाहे वह खेल सस्ता हो या फिर महंगा।


उन्होंने बताया कि अब तो सरकार ने राष्ट्र्रीय खेलों की मेजबानी लेने का भी फैसला कर लिया है और इसकी सारी तैयारी चल रही है। हम लोग २०१३ के राष्ट्रीय खेलों की दावेदारी कर रहे हैं।
कार्यक्रम के अंत में उन्होंने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार बांटे। चैंपियनशिप में करीब आधा दर्जन खिलाड़ी राष्ट्रीय चैंपियनशिप की पहली कड़ी मावलंकर में खेलने की पात्रता प्राप्त कर चुके हैं।

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में